बॉलीवुड की क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बीते रविवार को यूके में मदर्स डे मनाया गया और इस अवसर पर मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के दिनों की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिस पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

सोनी ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के दिनों की अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "हर बच्चे के साथ एक माँ का जन्म होता है .. हैप्पी मदर्स डे'। इस तस्वीर में आलिया गुलाबी रंग के सूट में एक सोफे पर बेठी हुई है और साथ ही अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

तो वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट की बड़ी बहन ने भी इस मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बहन आलिया के साथ नजर आ रही हैं। दोनों बहनें कैमरे के सामने स्माइल करते हुए दिख रहे हैं।आलिया भट्ट के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहीन भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'मां का दिन'। इसके अलावा शाहीन भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान के साथ भी तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, 'मां का दिन'। 
 
बता दें की, अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल 2020 में अप्रैल के महीने में शादी रचाई थी। तो वहीं, उसी साल नवंबर में आलिया ने बेटी को जन्म दिया, जिनका नाम रणबीर की मां नीतू कपूर ने राहा कपूर रखा है। और अभी कुछ दिनों पहले ही  आलिया भट्ट ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट बहुत जल्द 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ दिखेगी। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास जी ले जरा फिल्म है, जिसमें वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर रही हैं।