'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान का विवादों से पुराना और गहरा नाता रहा है। अर्शी पेशे से एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। बीते दिनों अर्शी को होली पार्टी में धूम मचाते देखा गया था। वहीं अब अर्शी खान की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। अफवाह है कि मॉडल ने खुद को और ज्यादा बेहतर दिखाने के लिए हिप सर्जरी का सहारा लिया है। 

अर्शी खान के हिप्स कुछ दिनों पहले अजीब और असामान्य नजर आ रहे थे। वहीं, इसे लेकर खबरें हैं कि अर्शी ने अपनी हिप सर्जरी दुबई में कराई है। अभिनेत्री से जुड़े एक करीबी सूत्र ने एक लीडिंग टेबलॉयड को बताया,'अर्शी ने दुबई में हिप की सर्जरी कराई। हाल ही में वो यात्रा पर थीं और उसी दौरान उन्होंने सर्जरी कराने का ऑप्शन चुना। वह इस बारे में कुछ नहीं बोलतीं लेकिन इस बार उन्होंने अपने खास दोस्तों को इसकी जानकारी दी है।'

अर्शी खान हमेशा से कॉस्मेटिक सर्जरी के फेवर में रही हैं। एक दफा एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू देते वक्त अर्शी ने कहा था,'अच्छा दिखने के लिए सर्जरी करवाना एक व्यक्तिगत पसंद है। लेकिन आज भी हमारे समाज में लोग इसे अपराध समझते हैं और इसका मजाक उड़ाते हैं। मुझे लगता है कि मेट्रो शहरों में 50% लोग इसके लिए जाते हैं। यह बुरा नहीं है। यह एक श्रेय है कि हम बेहतर तकनीकों का आनंद ले रहे हैं। मैंने लिप फिलर्स करवाए हैं और मुझे इसमें बहुत मजा आ रहा है।' 
 
गौरतलब हो कि अर्शी खान का विवादों से गहरा नाता रहा है। अक्टूबर 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था। अर्शी के अलावा विपुल दहल नामक एक शख्स (जिन्हें अर्शी का एजेंट बताया गया था) को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अर्शी गोवा के भी एक सेक्स रैकेट में भी फंसी थीं। गोवा पुलिस ने एक होटल से अर्शी को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी ने पुलिसवालों को काफी समझाया था कि वह इससे जुड़ी नहीं हैं और इसके बाद वह मुंबई आ गई थीं।

अर्शी खान ने साल 2015 में एक बयान से सनसनी मचा दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि, उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ बेड शेयर किया था। इसके बाद अर्शी ने सोशल मीडिया पर ये भी लिखा था, 'क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की अनुमति चाहिए? यह मेरी निजी जिंदगी है'।