Blaupunkt BTW20 : जर्मनी के दिग्गज टेक ब्रांड Blaupunkt ने  भारतीय बाजार में अपने नए ऑडियो प्रोडक्ट Blaupunkt BTW20 ईयरबड्स Earbuds को लॉन्च कर दिया है। इस ब्लूटूथ ईयरबड्स में हाई डेफिनेशन साउंड और डीप बास (High Definition Sound and Deep Bass) का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स में सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप Battery Backup और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। हम यहां आपको ईयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Blaupunkt BTW20 Earbuds की कीमत
Blaupunkt BTW20 ईयरबड्स को 1,299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। 

Blaupunkt BTW20 Earbuds के कलर
इस ईयरबड्स को व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में पेश किया गया है। इसे  कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया Amazon India से खरीदा जा सकेगा।

Blaupunkt BTW20 Earbuds की स्पेसिफिकेशन 
Blaupunkt BTW20 TWS में 10mm के ड्राइवर है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर ऑडियो (Crystal Clear Audio) और डीप BASS का दावा है। ईयरबड्स में  हाई डेफिनेशन साउंड के साथ बिल्ट-इन माइक का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स के साथ स्मार्ट टच कंट्रोल मिलता है। Blaupunkt BTW20 TWS में एलईडी डिजिटल बैटरी डिस्प्ले और टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि इससे साथ आपको बेस्ट एक्टिव न्वाइस कैंसिलेशन मिलता है, इससे आपको कॉलिंग के दौरान अच्छी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है, जिससे आप इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 के साथ सीरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। 

Blaupunkt BTW20 Earbuds की बैटरी लाइफ
नए TWS के साथ 40mAh बैटरी और केस के साथ 470mAh बैटरी का सपोर्ट दिया है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स के साथ आपको सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।

वहीं केस के साथ ईयरबड्स में 30 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। ईयरबड्स के साथ यूएसबी टाइट-सी पोर्ट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 30 मिनट तक प्ले किया जा सकता है।