भारत के ओपनर बल्लेबाज और विकेटकीपर केएल राहुल ने एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी कर ली। 23 जनवरी को खंडाला में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के परिवार और रिश्तेदारों सहित दोस्तों ने बधाइयां और उपहार दिए। उपहार देने वालों में दो नाम सबसे खास में से एक हैं। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने केएल राहुल को शादी का तोहफा दिया है।

भारत के क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी को लंबे समय से प्रेमिका अथिया शेट्टी से शादी की। उन्हें एमएस धोनी और विराट कोहली से शादी के तोहफे मिले।भारत के दो पूर्व कप्तानों ने राहुल के लिए उनके इस खास दिन पर दो बेहद शानदार उपहारों पर 3.50 करोड़ रुपये खर्च किए।धोनी, जिनके नेतृत्व में राहुल ने भारत के लिए अपना ODI और T20I पदार्पण किया, ने उन्हें 80 लाख की कावासाकी निंजा बाइक उपहार में दी।

वहीं, कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने केएल और अथिया को एक बीएमडब्ल्यू भेंट की, जिसकी कीमत 2.70 करोड़ रुपये है।हालांकि धोनी और कोहली खुद शादी में शामिल होने नहीं आ सके, लेकिन माना जा रहा है कि उनके तोहफे जरूर पहुंचे। राहुल और अथिया ने खंडाला में एक निजी शादी समारोह में शादी की। इसके लिए फिल्म उद्योग और भारतीय क्रिकेट दोनों से कई लोकप्रिय हस्तियों को आमंत्रित किया गया था, कई अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण इसमें शामिल नहीं हो सके।

धोनी वीडियो के जरिए एक संदेश भेजा। कोहली भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज में व्यस्त रहे।बता दें कि सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन कोहली की तरह दोनों राष्ट्रीय टीम में शामिल थे। राहुल, जिन्हें श्रीलंका वनडे और टी20 के लिए भारतीय टीम में नामित नहीं किया गया था। हालांकि, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट में मार्च के मध्य में तीन एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वापसी की उम्मीद है।