किशनगंज । एआईएमआईएम के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी दो दिन के बिहार के सीमांचल दौरे पर हैं। किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के भट्टा हाट में जनसभा को संबोधित करते हुए औवेसी ने महागठबंधन और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि नीतीश एआईएमआईएम को मुसलमानों की पार्टी बताते हैं। वहां ये क्यों नहीं कहते कि बिहार में यादव और कुशवाहा, कुर्मी की पार्टी भी है। नीतीश को सिर्फ सत्ता का मोह है। और मुसलमानों से नफरत है।
ओवैसी ने कहा कि सीमांचल का अभी तक विकास नहीं हुआ है। और पिछड़ेपन की राह पर है। जल संसाधन विभाग का सालाना बजट 32 हजार करोड़ है, इसमें सीमांचल की हिस्सेदारी महज 50 करोड़ की है। सीएम नीतीश एक तरफ राजगीर के लोगों को गंगा जल पिला रहे हैं। वहीं सीमांचल के लोगों को जहरीला पानी पिला रहे । राजगीर में मुख्यमंत्री ने कांच का पुल बनाया और सीमांचल में कई पुल आधे-अधूरे पड़े हैं।लेकिन अब बिहार की सियासत का फैसला सीमांचल करेगा। नीतीश पर हमला कर ओवैसी ने कहा कि कभी तेजस्वी नीतीश को पलटूराम बोलते थे। अब चचाजान बोलेते हैं। अब दोनों मिलकर मलाई खा रहे हैं। और सीमांचल को सूखा छोड़ दिया है। ओवैसी ने कहा कि दिल्ली का रास्ता अब बिहार से नहीं सीमांचल से होकर जाएगा।औवेसी ने कहा कि हम भी नहीं चाहते कि 2024 में मोदी देश के पीएम बनें, लेकिन नीतीश भी पीएम बनना चाहते हैं। लेकिन जब तक सीमांचल को हक नहीं मिलेगा तब तक उनकी हसरत पूरी नहीं होगी। 
पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधकर ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं, कि उनका 56 इंच का सीना है, लेकिन चीन भारत के अंदर लगभग 200 किलोमीटर की जमीन पर कब्जा किए हुए है। चीन के नाम पर पीएम चुप हो जाते हैं। सीमांचल में घुसपैठियों की बात की जाती है। लेकिन यहां का हर नागरिक देश का नागरिक है। केंद्र बांग्लादेशी घुसपैठियों के नाम पर एनपीआर और एनआरसी लागू करना चाहती है। 
ओवैसी ने चुनौती देकर कहा कि सीमांचल के हक की लड़ाई के लिए सड़क से सदन तक आंदोलन होगा। जरूरत पड़ी तब हाइवे जाम किया जाएगा। लेकिन सीमांचलवासियों का हक उन्हें दिला कर रहूंगा। अगर राज्य सरकार सीमांचल की इसी तरह उपेक्षा करती रही, तब गंभीर परिणाम भुगतना होगा। इस मौके पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष सह अमौर विधायक अख्तरुल ईमान, आदिल हसन, माजिद हुसैन, पूर्व मुखिया जफर असलम, असफाक आलम, अली हैदर,तनवीर आलम, वसी अतहर,एहरार आलम,सोएब आलम, नेहाल अख्तर, सहित पार्टी के कई लोग मौजूद रहे।