कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस फेस्टिवल को शुरू हुए दो दिन बीत चुके है। इस दौरान कई सेलेब्स रेड कारपेट पर नजर आए। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया। पहले दिन रेड कारपेट पर सारा ने भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई। वहीं अब दूसरा रेड कारपेट लुक भी सामने आ गया है।

दूसरे दिन सारा का कांस लुक

दूसरे दिन सारा अली खान ब्लैक और व्हाइट मोनोक्रोम आउटफिट पहन रेड कारपेट पर चली। सारा का दूसरा लुक रेट्रो वाइब्स दे रहा है। ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनकर एक्ट्रेस ने दूसरे दिन अपना जलवा बिखेरा। उन्होंने इसे एक मोनोक्रोमैटिक हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया और विंग्ड आईलाइनर लुक दिया। एक्ट्रेस ने एक बुफैंट बन बनाया और मैचिंग नेकपीस के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया।

सारा के इस आउटफिट को भी फेमस डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। पहले दिन भी सारा ने इसी डिजाइनर का लहंगा पहना था।

एकदम शर्मिला टैगोर जैसी लग रही हो-यूजर

इन तस्वीरों पर यूजर कमेंट कर रहे है। एक ने लिखा, 'शर्मिला टैगोर जैसे बाल बनाए हैं।' एक और फैन ने लिखा है, 'एकदम दादी शर्मिला टैगोर की कॉपी लग रही हैं।

सारा का आफ्टर पार्टी लुक

इससे पहले सारा का आफ्टर पार्टी लुक सामने आया था, जिसमे वह गोल्ड एम्बेलिशमेंट के साथ ब्लैक स्ट्रैपलेस आउटफिट में दिखाई दी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लैक पर्स भी कैरी किया था।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो विक्की कौशल के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब 2 जून, 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था।