देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सार्वजनिक भीड़भाड़ वाले इलाकों पर पाबंदिया लगा दी गई हैं। देश के कई राज्यों में सिनेमाहॉल भी बंद कर दिए गए हैं। इसके चलते साल 2022 की शुरुआत में रिलीज होने वाली कई फिल्मों को टाल दिया गया। एस एस राजामौली की फिल्म RRR भी 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन कोरोना के चलते फिल्म 'आरआरआर' को रिलीज के चंद दिनों पहले ही टालना पड़ गया था। इसके बाद सवाल था कि आखिर एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआआर' को अब कब रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म आरआरआर को लेकर मकेर्स ने फिल्म रिलीज के लिए नई तारीख पर बातचीत शुरु कर दी है। फिल्मी गलियारों में चल रही चर्चाओं के मुताबिक एसएस राजामौली अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए कोरोना के हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं इसलिए हो सकता है कि आरआरआर को इस साल के मध्य तक रिलीज कर दिया जाए।

RRR को लेकर सामने आ रही मेकर्स अब इस फिल्म को रिलीज करने के लिए किसी फेस्टिवल डेट की तलाश में हैं। इस बार ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर हालात सामान्य रहे तो एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर को ईद 2022 के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म 'आरआआरआर' में नजर आने वाले हैं कई बड़े स्टार-
आपको बता दें कि निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' एक बड़े बजट की फिल्म है, क्योंकि इस फिल्म में साउथ के जाने-माने स्टार रामचरण, जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, एक्ट्रेस आलिया भट्ट जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

अगर बात करें फिल्म की कहानी को तो 'आरआरआर' दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित फिल्म है। इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी।