सागर ।  नेशनल हाइवे-44 पर सुरखी थाना क्षेत्र में बुधवार रात खेत जा रहे युवक को ट्रक ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही युवक मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने फोरलेन पर जाम लगाकर ट्रक में आग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़िय़ों ने ट्रक की आग पर काबू पाया। वहीं सडक़ पर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाइश देकर उन्हें शांत कराया गया, तब कहीं जाकर फोरलेन पर आवागमन सामान्य हुआ।

जानकारी के अनुसार चितौरा गांव निवासी 22 वर्षीय जितेंद्र लोधी बुधवार देर रात अपनी बाइक से खेत पर जा रहा था। तभी राजा ढाबे के पास फोरलेन पर देवरी की ओर जा रहे महाराष्ट्र पासिंग के आलू से लदे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए और उन्होंने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सुरखी थाना प्रभारी मीनेश भदौरिया ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद ट्रक में लगी आग को बुझाने के लिए सुरखी, मकरोनिया और सागर से दमकलों को घटना स्थल पर भेजा गया। आक्रोशित लोगों को नियंत्रित करने के लिए सागर से भी पुलिस अधिकारियों को मौके पर रवाना किया गया। ट्रक में आलू लदा हुआ था। आग से ट्रक के माल को नुकसान न हो और आग को जल्द नियंत्रित करने के लिए जेसीबी की मदद से ट्रक को खाली कराया गया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग को काबू किया गया। आग से ट्रक का अगला हिस्सा लगभग पूरी तरह से जल गया। रात में ही पुलिस ने सड़क पर खड़े ट्रक को साइड में कर फोरलेन का यातायात बहाल किया। वहीं युवक के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है।