शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। 'रोमांस किंग' शाहरुख का इस फिल्म में एक्शन अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पठान का क्रेज लोगों के सिर से अभी तक उतरा नहीं है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पठान अब जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है। 

फिल्म में शाहरुख और दीपिका ने एक से बढ़कर एक स्टंट और एक्शन सीक्वेंस किए हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए थे। हालांकि, इन स्टंट को इन स्टार्स ने खुद नहीं किए, बल्कि इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल किया था। बॉडी डबल की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, इस तस्वीर को शाहरुख खान के फैन क्लब पेज ने शेयर किया है। शेयर की गई इन तस्वीरों में दोनों स्टार्स के साथ बॉडी डबल्स नजर आ रहे हैं, जिन्होंने फिल्म पठान में शाहरुख और दीपिका की जगह स्टंट किए हैं। इन तस्वीरों में दोनो अपने-अपने बॉडी डबल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि शाहरुख और दीपिका बॉडी डबल्स के साथ ग्रीन स्क्रीन के सामने खड़े हैं। वहीं,चारों एक ही तरह के कॉस्ट्यूम पहने दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे एरियल सीन के दौरान क्लिक किया गया था, जिसमें दीपिका और शाहरुख प्लेन पर लटककर एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में जाते हैं।

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म दुनियाभर में 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। वहीं, पठान पहली फिल्म है, जिसने देश में 500 करोड़ क्लब को पार कर दिया है।