आपने नॉर्मल कैमरे तो बहुत इस्तेमाल किए होंगे जिनमें आप अच्छी क्वालिटी वाली फोटो क्लिक कर सकते हैं लेकिन क्या आपने कभी ऐसा कैमरा इस्तेमाल किया है जो फोटो click करने के तुरंत बाद ही इसका प्रिंट निकाल देता है. ऐसे कैमरे आजकल मार्केट में आ चुके हैं और आप अगर इन्हें सिर्फ इसलिए नहीं खरीद रहे हैं कि इनकी कीमत काफी ज्यादा होगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि अब ग्राहक इन्हें किसी सस्ते स्मार्टफोन के दाम में भी खरीद सकते हैं. अगर आप ऐसा कैमरा खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए इस कैमरे का एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं.

कौन सा है ये दमदार कैमरा 
यह कैमरा KODAK Mini Shot 3 Retro 3x3” पोर्टेबल वायरलेस इंस्टेंट कैमरा और फोटो प्रिंटर है और ग्राहक इसे Amazon से आसानी से खरीद सकते हैं। आप इस कैमरे को अमेज़न से 46% छूट के साथ सिर्फ 11,849 रुपये में खरीद सकते हैं। यह कैमरा न सिर्फ बेहद किफायती है बल्कि इसकी मदद से आप फोटो खंगालने के कुछ ही मिनटों में बेहतरीन क्वालिटी का प्रिंट आउट ले सकते हैं। यह प्रिंट आउट इतना जबरदस्त रहता है कि यह किसी भी फोटो स्टूडियो की क्वॉलिटी ऑफर करता है। 

क्या है इस कैमरे की खासियत 
अगर इस इंस्टैंट कैमरे की खासियत की बात करें तो ग्राहकों को इस कैमरे में कई सारी खासियत देखने को मिलती है। सबसे पहले फोटो प्रिंट आउट देने वाला कैमरा पूरी तरह से लैमिनेटेड फिनिशर होता है या फिर ब्लूटूथ की मदद से आईओएस और एंड्रॉयड दोनों स्मार्ट फोन से कैमरा कनेक्ट किया जा सकता है। तत्काल कैमरे से प्रिंट आउट लेने में केवल कुछ सेकंड लगते हैं, जो बहुत तेज है। आपको बता दें कि जो भी फोटोग्राफ प्रिंट होता है उसकी क्वालिटी बेहतरीन होती है, लेकिन उसकी पोस्ट बहुत ही कम होती है और यही कारण है कि आप किफायती दाम में जितने चाहें उतने प्रिंट प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक एआर ऐप की मदद से फोटो प्रिंट करने का कमांड दे सकते हैं और पलक झपकते ही इस प्रिंटर से फोटो निकाल सकते हैं।