लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलसीसी) ने गुरुवार को घोषणा की कि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग गुजरात जायंट्स का नेतृत्व करेंगे जबकि उनके सलामी जोड़ीदार गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल्स के कप्तान होंगे।

क्रिकेट की दुनिया पर राज करने वाले पूर्व क्रिकेटरों को दोबारा से खेलते देखने की चाहत रखने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग और बाएं हाथ के चैंपियन ओपनर गौतम गंभीर बहुत जल्दी ही मैदान पर अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। यह दोनों ही रिटायर्ड क्रिकेटरों की लीग लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने उतरेंगे। टीम इंडिया के लिए साथ पारी की शुरुआत करने वाले ये दोनों अब अलग अलग टीम की कप्तानी करते दिखेंगे।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलसीसी) ने गुरुवार को घोषणा की कि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग गुजरात जायंट्स का नेतृत्व करेंगे, जबकि उनके सलामी जोड़ीदार गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल्स के कप्तान होंगे। सहवाग ने कहा, 'मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं। मैंने व्यक्तिगत रूप से हमेशा निडर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है और हम यहां भी उसी प्रकार का क्रिकेट जारी रखेंगे। हम बेहद उत्साहित हैं।' 

भारत में आयोजित होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सत्र दो में प्रशंसकों के लिए सहवाग और गंभीर की अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन में देखने का एक शानदार मौका होगा। गंभीर ने कहा, 'मैंने हमेशा माना है कि क्रिकेट एक टीम गेम है।'आगामी एलएलसी सत्र 16 सितंबर से शुरू होगा, जिसकी शुरुआत भारत महाराजा बनाम विश्व जायंट्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेस स्टेडियम में मैच से होगी।