बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। हमारे - आपके हम सभी के लिये अत्यंत हर्ष का विषय रहा है कि हिवरा के माँ भवानी मंदिर प्रांगण में महाराष्ट्रीयन मंडल के मुख्य यज्ञाचार्य महंत महाराजश्री गुरूजी गोविन्द जी मेहुणकर के शुभाशीर्वाद से आगामी 22 मई 2023 सोमवार को आठनेर के माँ भवानी मंदिर से प्रातः 11 बजे भव्य कलश यात्रा निकाली गई जिसका समापन माँ भवानी मंदिर हिवरा में किया गया था ,  वहीं मंगलवार 23 मई 2023 से 29 मई 2023 तक सात दिवसीय श्री शतचंडी महायज्ञ एवम श्रीं माँ देवी भागवत कथा का आयोजन किया गया । जिसमें आप समस्त हिन्दू धर्मावलंबियों ने अतुलनीय सहयोग दिया है ।

गौरतलब है कि यह वही पुण्य, पावन, पवित्र स्थली है जो कि आदिकाल से स्वयं सिद्धपीठ है जिसका वर्णन छत्रपति वीर शिवाजी महाराज जी के समय से उल्लेखित है। यह श्री क्षेत्र स्वयं-भू महावीर हनुमान जी के नाम से शासकीय दस्तावेज में दर्ज है वहीं ये श्री क्षेत्र भारत सरकार के गजट नोटिफिकेशन के आधार पर स्वयं ही न्यास की श्रेणी में भी आता है।

अतः यज्ञ आयोजन समिति का समस्त हिन्दू धर्मावलम्बियों से सादर अनुरोध है कि माता भगवती के प्रांगण में आयोजित इस विशाल एवम भव्य श्री शतचंडी महायज्ञ एवम श्रीं माँ देवी भागवत के समापन में आज सोमवार 29 मई को भी अधिक से अधिक संख्या में सहपरिवार पधारकर पुण्यलाभ अर्जित करें।

महायज्ञ आयोजनकर्ता एवं समस्त जागरूक हिन्दू धर्मावलम्बी बन्धु - भगिनी, जागृत श्री क्षेत्र महावीर हनुमान जी देवस्थान, माँ भवानी मंदिर प्रांगण , हिवरा, आठनेर, जिला - बैतूल (मध्यप्रदेश) आपसे आग्रह करते हैं कि महायज्ञ एवं देवी भागवत कथा के समापन अवसर पर आयोजित भंडारे में प्रसादी ग्रहण कर पुण्यलाभ अर्जित करें।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 28 मई 2023