बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । श्री महावीर (हनुमान) देवस्थान हिवरा में चल रहे श्री शप्तचंडी महायज्ञ में शनिवार पांचवें दिन पूर्व सांसद हेमंत खण्डेलवाल माँ भवानी के दरबार में पहुंचे।
उनके साथ जिला पंचायत उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे, जिला पंचायत सदस्य शैलेन्द्र कुंभारे, आठनेर नगर परिषद अध्यक्ष मनोज जगताप, महामंत्री कृष्णा गायकी सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

उन्होंने शनिवार को स्वयं-भू देवस्थान पर मां भवानी, महावीर हनुमान, श्री महादेव शिवशंभू की पूजा अर्चना करने के साथ-साथ महायज्ञ पीठ पूजा एवं यज्ञाचार्य महाराजश्री का आशीर्वाद प्राप्त किया तथा उन्हें अंगवस्त्र प्रदान कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

 इस मौके पर हेमंत खण्डेलवाल ने क्षेत्र को एक धार्मिक तीर्थ के रूप में विकसित करने को लेकर अपने विचार साझा किए। वहीं उन्होंने महाराज वीर शिवाजी के सर्वे में बने मोर्शी कृषक क्षेत्र के पटेल परिवार के आग्रह पर यह भी कहा कि मां भवानी की कामना रही तो यह प्रसिद्ध न्यास क्षेत्र भी बनेगा। वहीं महायज्ञ आयोजनकर्ताओं द्वारा बावली को मुक्त किए जाने को लेकर किये गये आग्रह पर श्री खण्डेलवाल का कहना था कि जो भवानी की कृपा होगी वह सब होगा।

उनका कहना था कि हिवरा श्री क्षेत्र देवस्थान पर होने वाले धार्मिक आयोजनों एवं विकास कार्यो में वे अपनी तरफ से जो भी संभव सहायता होगी वह सब तत्परता से करने का प्रयास करेंगे। उनका कहना था कि यह हमारे क्षेत्र के लिए सौभाग्य की बात है कि इतना जीवंत देवस्थल यहाँ विद्यमान है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 27 मई 2023