बिग बॉस 16 अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है। शो में अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जो इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट भी हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले शो के मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को मीडिया से रूबरू होने का मौका दिया। जहां मीडिया ने इन पर तीखे सवालों की बौछार कर दी। शालीन भनोट से टीना दत्ता को लेकर भी सवाल पूछ गया और इस बीच वो एमसी स्टैन पर बुरी तरह भड़क गए।बिग बॉस 16 का अपकमिंग एपिसोड ड्रामा से भरपूर होने वाला है।

शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें मीडिया सभी कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए नजर आ रही है। इस सेशन में एक जर्नलिस्ट ने शिव ठाकरे पूछा कि आपको ऐसा लगता है कि क्या साजिद खान बाहर की तरह ही घर में भी डायरेक्टर थे और आप एक एक्टर थे क्योंकि उनके जाने से आप भी दिखना बंद हो गए हैं।शिव के बाद अर्चना का नंबर आया और उनकी लड़ाइयों पर सवाल किया गया। वहीं, एक जर्नलिस्ट ने शालीन पर सवाल दागा और पूछा, आपके लिए मास्टर स्ट्रोक क्या था। टीना संग कनेक्शन बनाना या फिर वो ब्रेकअप जो आपको यहां तक ले आया। इस पर शालीन जवाब दे रहे होते हैं कि तभी दूसरी तरफ से एमसी स्टेन चेहरे पर हाथ रख अजीब एक्सप्रेशन बनाते हैं, जिस पर शालीन भनोट भड़क जाते हैं और कहते हैं, मैं तेरे टाइम पर बोलता हूं क्या? मुझे बोलने दे अभी। इस पर शिव जवाब देते हैं और कहते हैं कि हम तो फोटो क्लिक करवा रहे हैं।

स्टैन और शालीन का ये झगड़ा मीडिया के जाने के बाद बहस और फिर लड़ाई में बदल जाता है। किचन एरिया में स्टैन शालीन से पूछते हैं कि तुम मुझ पर चिल्लाए क्यों ? जवाब में शालीन ने कहा कि मुझे लगा कि तू मुझे देखकर कुछ कह रहा है। इस पर स्टैन ने कहा कि मुझे ज्यादा नाटक पसंद नहीं है, तू यहां अपना विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर। इसके बाद दोनों की लड़ाई बढ़ जाती है और वो एक-दूसरे पर चिल्लाने लगते हैं।