लॉस एंजेलिस । अमेरिकी सोशलाइट पेरिस हिल्टन ने कहा है कि उनकी ऑन-स्क्रीन छवि एक ट्रॉमा रिस्पांस थी और उनके जीवन में आए संकटों से निपटने का एक तरीका था। मीडया रिपोर्ट के अनुसार 42 वर्षीय टीवी हस्ती को शो द सिंपल लाइफ से प्रसिद्धि मिली थी, जिसमें उन्होंने और उनके दोस्त निकोल रिची अपनी शानदार जीवन शैली छोड़कर सामान्य तरीके से रहने लगे।
स्टार ने द वन शो में राइलन क्लार्क और जर्मेन जेनस से अपनी किताब पेरिस हिल्टन: द मेमॉयर के बारे में बात की, जहां उन्होंने अपनी किशोरावस्था के खराब अनुभवों को याद किया। हिल्टन ने बताया है कि कैसे उन्हें 15 साल की उम्र में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया गया, एक शिक्षक ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और यूटा में बोर्डिंग स्कूल के दौरान उनका यौन शोषण किया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अरबों की संपत्ति की मालकिन और एक मॉडल के रूप में पेरिस में पहले से ही न्यूयॉर्क सोशल सर्किल में जानी पहचानी नाम थी, फिर उन्होंने द सिंपल लाइफ में काम किया, शो चार साल तक चला। द वन शो की मेजबान जर्मेन ने हिल्टन से पूछा कि क्या वो दो कैरेक्टर थी और क्या उन्होंने असली पेरिस हिल्टन और खुद द्वारा बनाए गए कैरेक्टर के बीच खुद को फंसा पाया?
टीवी स्टार ने जवाब दिया कि मुझे लगता है कि मैं इसके माध्यम से जो कुछ भी कर रही था, वह एक ट्रॉमा रिस्पांस था, जहां मैंने इस बार्बी डॉल फंतासी कैरेक्टर को बनाया, जिससे मुझे यह सोचने की जरूरत नहीं पड़ी कि मैं क्या कर रही थी और तब मुझे द सिंपल लाइफ मिला और फिर मुझे उस किरदार को सीजन-दर-सीजन खेलना जारी रखना पड़ा और फिर लगभग उसमें फंस गई, क्योंकि मुझे ऐसा करने की आदत हो गई। यह सभी दबावों से निपटने के लिए एक तरह का मुखौटा था।