अयान मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी ने 31 मई को रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए। इस खास मौके पर फिल्म की टीम एक बार फिर साथ आई। अब इस रियूनियन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अयान मुखर्जी ने ये जवानी है दीवानी के रियूनियन पार्टी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और काल्कि कोचलिन मस्ती करते हुए नजर आए। इन चारों को एक बार फिर साथ देखकर फैंस को ये जवानी है दीवानी याद आ गई।

नैना को मिला बनी का साथ

ये जवानी है दीवानी के रियूनियन की अयान मुखर्जी ने तीन फोटो शेयर की है। पार्टी में रणबीर और दीपिका ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए। फिल्म की कास्ट के अलावा पार्टी में सिद्धार्थ रॉय कपूर, कुणाल रॉय कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और म्यूजिशियन प्रीतम भी शामिल हुए। 

क्या आएगी YJHD 2 ?

ये जवानी है दीवानी के पोस्ट पर कमेंट करते फैंस ने फिल्म की स्टारकास्ट की तारीफ की। वहीं, कुछ यूजर्स ने फिल्म के पार्ट 2 को लाने की डिमांड की। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "क्या जल्दी- जल्दी बड़े हो गए सब।" एक अन्य यूजर ने पूछा, "क्या फिल्म का पार्ट 2 बन सकता है।"

अयान के लिए बच्चा है YJHD 2

अयान मुखर्जी ने बीते दिन ये जवानी है दीवानी का एक वीडियो शेयर किया था। फिल्म के 10 साल पूरे करने पर उन्होंने अपनी लाइफ में YJHD की अहमियत पर बात की। अयान ने कहा, "YJHD- मेरा दूसरा बच्चा है, मेरे दिल का टुकड़ा और मेरी आत्मा है, आज 10 साल का हो गया। मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि...इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक था और हमने इसके साथ जो हासिल किया - इसकी कमियों और खूबियों के साथ- मेरे लिए बहुत बड़ा गर्व है।"