(बैतूल) प्रदेश में इस्पात उद्योगों को दिया जा सकता है बढ़ावा,

- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से मिले सीए सुनील हिराणी , इस्पात उद्योग को लेकर की गहन चर्चा

बैतूल (हेडलाईन)/नवल-वर्मा । राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड के स्वतंत्र निदेशक सीए सुनील हिरानी ने गुरुवार को बैतूल प्रवास पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद दुर्गादास उइके से मुलाकात कर प्रदेश में इस्पात उद्योग के विस्तार को लेकर गहन चर्चा की। 
इस दौरान सुनील हिराणी ने उन्हें बताया कि राष्ट्रीय इस्पात एक नवरत्न कम्पनी है तथा देश की उन चुनिंदा कंपनियों में है जो इंटीग्रेटेड स्टील का निर्माण करती है। साथ ही इस बात पर भी चर्चा हुई कि इस्पात उद्योगों में मुख्य कच्चा माल कोयला भी होता है जिसकी बहुतायत मध्यप्रदेश में है। जिसे ध्यान में रखते हुए किस प्रकार से प्रदेश में इस्पात उद्योगों को बढ़ावा दिया जा सकता है।
 देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व की सराहना करते हुए व शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए उन्होंने बताया कि आज देश भर से ऐसे लोगो को विभिन्न पदों के लिए चुना जा रहा है जिससे शासकीय संस्थानों को लाभ में लाकर ऊंचाइयों पर ले जाया जा सके।
 उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड में बतौर स्वतंत्र निदेशक बने सीए सुनील हिराणी का चयन उनकी कार्यप्रणाली योग्यता व पोर्टफोलियो के चलते हुआ है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने सीए सुनील हिराणी को शुभकामनाएं व समस्त बैतूल वासियों को बधाई दी। वहीं श्री हिराणी ने प्रधानमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद प्रेषित किया जिसने उनके इस चयन पर मुहर लगाई।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  12 जनवरी 2022