(बैतूल) जनपद शाहपुर का लेपटॉप गायब, किसी को कानोकान खबर नहीं, विधायक ने की खोजबीन तो मचा हड़कम्प...,

जनपद पंचायत शाहपुर से लेपटॉप चोरी पर नहीं कराई एफआईआर..?,

- कंचन डोंगरे के तबादले के बाद भी उनसे जुड़े विवाद खत्म नहीं..!

बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । जनपद पंचायत शाहपुर से तबादले के करीब दो-तीन माह बाद सीईओ कंचन डोंगरे रिलीव हो गई, लेकिन इसके बाद भी उनके कार्यकाल से जुड़े विवाद अभी भी खत्म नहीं हो रहे हैं। उनके कार्यकाल में खरीदे गए एक लेपटॉप के गायब होने का मामला खासा तूल पकड़ रहा है। मामले को दबाने का खासा प्रयास किया जा रहा था, कोई भी इस पर मुंह खोलने को तैयार नहीं है, लेकिन मामले की जैसे ही क्षेत्रीय विधायक ब्रम्हा भलावी को जानकारी लगी तो उन्होंने इस लेपटॉप की खोजबीन शुरू की। उनकी खोजबीन के बाद यह सामने आया कि जो लेपटॉप खरीदा गया था वह जनपद में उपलब्ध ही नहीं है? अब ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि इस लेपटॉप को ले कोैन गया और अब तक इसकी एफआईआर दर्ज क्यों नहीं कराई गई।

- 81 हजार 800 रूपये का है एचपी कंपनी का यह लेपटॉप ...
जो बिल सामने आ रहा है उससे समझ आ रहा है कि 15 अक्टूबर 2020 को बिल क्रमांक 173 के माध्यम से एचपी ऑल ईन वन लेपटॉप खरीदा गया था। यह लेपटॉप किसी अनिल कम्प्यूटर से खरीदा गया था और इसका बिल सार्वजनिक हो चुका है।

- विधायक ब्रम्हा भलावी ने की भौतिक सत्यापन की मांग...
27 जनवरी को क्षेत्रीय विधायक ब्रम्हा भलावी ने जनपद सीईओ को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने जनपद पंचायत शाहपुर द्वारा कार्यालयीन उपयोग के लिए एचपी आल-इन-वन लेपटॉप खरीदे जाने और इसके गायब होने पर भौतिक सत्यापन कराने की मांग की है।

- अब तक एफआईआर न होने पर उठाए जा रहे है सवाल...
यह एक शासकीय संपत्ति थी और इस तरह इसके गायब होने पर जनपद के वर्तमान जिम्मेदार ने कोई कदम नहीं उठाया! कायदे से इस मामले में शाहपुर थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज करवाना था, लेकिन अज्ञात कारणों से सब मौन धारण कर बैठे हैं ?

- विधायक के पत्र के बाद संबंधित से वर्तमान सीईओ ने मांगा है जवाब...
इस मामले में जब विधायक ब्रम्हा भलावी ने जवाब-तलब किया और भौतिक सत्यापन कराने की मांग की तो वर्तमान सीईओ के संज्ञान में लेपटॉप गायब होने का मामला आया है और उन्होंने इस बात को लेकर जनपद के संबंधित से लेपटॉप को लेकर पूरी जानकारी मांगी है। हालांकि क्या जानकारी दी गई है यह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन यह पूरा मामला खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  09 फरवरी 2022