(बैतूल) सूखाढाना औद्योगिक क्षेत्र निर्माण में धांधली विधायक पंडाग्रे ने भी जाहिर की नाराजगी
बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । आमला सारनी विधानसभा क्षेत्र के बहुमहत्वकांक्षी सूखाढाना औद्योगिक क्षेत्र निर्माण का कार्य इन दिनों चल रहा है जिस एजेंसी द्वारा यह काम किया जा रहा है उसके काम से क्षेत्रीय विधायक कुपित है और उन्होंने घटिया निर्माण को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर भी की है। उन्हें लगातार यह जानकारी मिल रही है कि यहां पर एजेंसी द्वारा नाली सड़क आदि का जो काम किया जा रहा है वह दोयाम दर्ज का है। प्रमाण के साथ विधायक को तमाम जानकारी मिल रही है। इसलिए उन्होंने खुल अपनी नाराजगी जाहिर की है और बताया जा हा है कि  वो मामले को लेकर उद्योग मंत्री से सीधे चर्चा करने वाले और वस्तु स्थिति से अवगत कराने वाले है।

बताया गया कि यहां पर यहां पर जो सीसी रोड बनाई जा रही है उसे देखकर सामान्य व्यक्ति भी बता सकता है इसमें निर्माण के मापदंडों का पालन नहीं हो रहा है। भसवा रेत का उपयोग का किया जा रहा है। जिस साईज की गिट्टी लगाई जा रही है वह नहीं लगाई जा रही है। डाली गई डीएलसी की क्यूरिंग नहीं की जा रही है। वहाँ भी मौके पर कोई इंजीनियर और सब इंजीनियर नहीं रहता है। जिस मात्रा में कांक्रीट बनना चाहिए है वह नहीं बनाया जा रहा है। हालत यह है कि निर्माण एजेंसी बिना रायल्टी की रेत का भंडारण कर रखा है। 
इसी तरह सीसी रोड के किनारे जो नालियां बनाई जा रही है। वह भी आड़ी तिरछी बनाई जा रही है और एक बारिश के बाद नालियां अपने आप टूट जाएगी। इतना घटिया काम औद्योगिक क्षेत्र में होने से इसका भविष्य अंधकार में नजर आ रहा है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  01 मार्च 2022