(बैतूल) बडी़ संख्या में महिलाओं ने शराब दुकान हटाने को लेकर चौराहे पर किया चक्काजाम-प्रदर्शन
बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । बैतूल शहर के सदर क्षेत्र स्थित गेंदा चौक पर शराब दुकान खोले जाने को लेकर अब वार्ड वासियों का विरोध तीखा होते जा रहा है। शनिवार को वार्ड के लोग इस दुकान पर पहुंच गए और जोरदार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं। इससे पूर्व भी वार्ड के लोग यहां पर दुकान न खोले जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंप चुके हैं। 


दुकान का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि यह शराब दुकान का नाम प्रताप वार्ड के नाम से आवंटित हुई है और दुकान शास्त्री वार्ड में खोली गई है। यहां इस दुकान के खुलने के कई बुरे असर पड़ेंगे। लोगों के मुताबिक दुकान के पीछे मंदिर है। वहीं इसी के साथ यह गेंदा चौक मुख्य चौराहा है। यहां पर स्कूल कॉलेज के बच्चे बस में बैठते-उतरते हैं। बडी़ संख्या में महिलाओं, युवतियों और छात्राओं की भी यहां से आवाजाही होती है। इस शराब दुकान से वार्ड वासियों के बच्चों पर भी गलत असर पड़ रहा है। इसलिए यहां से तत्काल दुकान हटाई जाएं। 
आबकारी ने ठेकेदारों को दुकानें आवंटित करने के बाद मनचाहे स्थान पर लगाने की भी छूट दे दी है। इसका फायदा ठेकेदार मनमाफिक तरीके से उठा रहे हैं। यहां दुकान खोले जाने के बाद शनिवार को क्षेत्र की महिलाओं की नाराजगी सामने आई है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  17 अप्रैल 2022