(बैतूल) ब्रह्माकुमारीज़ के मीडिया सेमीनार में आएंगे पत्रकारिता के दिग्गज ,

- शनिवार की सुबह भाग्यविधाता भवन बैतूल में होगा सेमीनार

बैतूल (हेडलाईन) / नवल-वर्मा ।शनिवार की सुबह एक मीडिया सेमीनार में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाले दिग्गज पत्रकार बैतूल आएंगे। ब्रह्माकुमारी संस्था व्दारा आयोजित इस कार्यक्रम में जिले भर के मीडियाकर्मियों को आमंत्रित किया गया है।

ब्रह्माकुमारी संस्थान बैतूल की जिला प्रमुख बीके मंजू दीदी ने बताया कि 23 अप्रैल शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर डेढ़ बजे अखिल भारतीय मीडिया संगोष्ठी और विचार गोष्ठी का आयोजन बालाजीपुरम रोड स्थित नवनिर्मित भवन भाग्यविधाता में होगा। आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित इस संगोष्ठी का विषय " समाधान परक पत्रकारिता से समृध्द भारत की ओर" रखा गया है। ब्रह्माकुमारी के राजयोग मेडिटेशन और रिसर्च फाउंडेशन की मीडिया विंग देश भर में श्रृंखलाबध्द इस सेमीनार को आयोजित करवा रही है। इसी कड़ी में बैतूल में आयोजित इस सम्मेलन में भारतीय जनसंचार नई दिल्ली के महानिदेशक प्रो संजय व्दिवेदी, राज्यसभा टीवी, आजतक समेत विभिन्न मीडिया संस्थानों से जुडे रहे राजेश बादल शामिल हो रहे हैं। वहीं संस्था के केंद्रीय कार्यालय माऊंट आबू के पीआरओ बीके कोमल और भोपाल की जोनल कोआर्डिनेटर बीके डा रीना भी इस सम्मेलन के विशेष अतिथियों में शामिल हैं। 
संस्था के बीके तरूण ने बताया कि इस सम्मेलन में प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, वेब पोर्टल और सोशल मीडिया से जुड़े जिले भर के सभी  पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम के उपरांत ब्रह्मा भोज का भी आयोजन किया गया है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  22 अप्रैल 2022