(बैतूल) बैतूल में फ्रेक्चर बताकर रेफर किया,भोपाल में कहा नहीं है..! ,
- फॉलोअप: धमकी भरे फोन कॉल में भी पुलिस ने भी नहीं लिया कोई एक्शन
बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । आमला के सिमरियाखुर्द निवासी साहब यादव का मामला ही अजीबोगरीब होते जा रहा है। कलेक्टर के आदेश पर बैतूल अस्पताल में जब जांच हुई तो उसे फ्रैक्चर बताया गया और दो दिन भर्ती रखा गया इसके बाद उसे हमीदिया भोपाल रेफर कर दिया गया। 108 वाहन से भोपाल पहुंचने पर वहां जब जांच पड़ताल हुई तो उसे बताया गया कि उसे कोई फ्रैक्चर नहीं है। युवक का कहना है कि उसकी कमर में गाठ आ गई है और वह लंगड़ाकर चल रहा है। उसकी समस्या का कोई निदान नहीं हो रहा है। उसने मंगलवार को कलेक्टर को फोन किया और बुधवार को फिर कलेक्टर से मिलने आया। कलेक्टर ने उसकी बात सुनी और दो दिन में उसकी समस्या का कोई न कोई निदान निकालने का आश्वासन भी दिया है। युवक ने कलेक्टर के सामने अपनी कुछ मांगे भी रखी जिस पर कलेक्टर ने कार्रवाई का भी आश्वासन दिया है। युवक के मामले में कलेक्टर ने जिला अस्पताल के डॉ. रूपेश पदमाकर और सीएमएचओ से भी चर्चा की है।

- तीसरी बार बैतूल आ रहा पीडि़त युवक पर नहीं मिल रहा न्याय...
युवक साहबराव ने बताया कि वह तीसरी बार बैतूल आ रहा है, लेकिन अभी तक उसके साथ कोई न्याय नहीं हो रहा है और न ही उसकी शारीरिक समस्या का समाधान हो रहा है उसने दुर्घटना में आया घाव भी कलेक्टर को दिखाया। उसका कहना है कि कलेक्टर उसे आश्वासत कर रहे है, लेकिन राहत मिलेगी तब कोई बात है।

- अस्पताल की समस्याओं को लेकर कलेक्टर के सामने रखी मांग...
युवक ने बताया कि उसने आमला अस्पताल में मची भर्राशाही और व्यवस्थाओं को लेकर भी अपनी बात रखी है और इसकी जांच करवाने के लिए कहा है। कलेक्टर ने उससे कहा कि सीएमएचओ अभी भोपाल में है और गुरूवार को वे आमला अस्पताल आएंगे। उसकी जो समस्याएं है और अस्पताल की जो खामिया है उसे दूर करेंगे।

- आमला थाने में भी नहीं सुनी गई उसको धमकी मिलने की शिकायत...
साहबराव ने बताया कि 181 पर शिकायत करने के बाद जो उसे धमकियां मिल रही थी उसको लेकर उसने आमला थाने में भी आवेदन दिया, लेकिन वहां भी उसकी बात नहीं सुनी गई। उसने उन मोबाईल नंबर के साथ आमला थाने में आवेदन दिया था जिससे उसे धमकी भरे फोन कॉल आ रहे थे, लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने उसे कोई तवज्जों नहीं दी।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  05 मई 2022