(बैतूल) बंसल कंपनी के वाहन ने बाईक को मारी टक्कर, मासूम की मौत,
- चिचोली रोड पर खेड़ी के पास हादसा, राठौर समाज में भारी आक्रोश

बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । बैतूल-इंदौर फोरलेन निर्माण में काम कर रही बंसल कंपनी की वजह से अब लोगों की जान भी जा रही है। इसके बावजूद प्रशासन इस कंपनी के काम करने के तौर तरीकों पर कोई अंकुश लगाने को तैयार नहीं है? ताजा मामला यह है कि इस कंपनी के वाहन की टक्कर से एक पांच वर्ष के मासूम की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं। जो बताया जा रहा है उसके अनुसार दुर्घटना की वजह बंसल कंपनी का वाहन ही है जिसने पीछे से बाईक को टक्कर मारी। घटना को लेकर बताया गया कि खेड़ी और चिचोली के मध्य मंगलवार दोपहर लगभग 3 बजे यह हादसा हुआ। बाईक पर पति-पत्नि और उनका बच्चा था। बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मामले को लेकर खेड़ी चौकी प्रभारी नितिन पटेल का कहना है कि वाहन बंसल कंपनी का ही था। अभी इसे खड़ा नहीं करवाया गया है, लेकिन सूचना यही है और कन्फर्म ही है। वहीं बंसल कंपनी के प्रतिनिधि कैलाश बड़ौदे का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। वहीं यह सवाल पूछने पर कैलाश बडैदे खासी नाखुशी जाहिर कर रहे थे।

- बैतूलबाजार के राठौर परिवार के साथ हुआ हादसा...
बैतूलबाजार निवासी मोनू राठौर 30 वर्ष और उनकी पत्नि निकिता 28 वर्ष अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने बैतूलबाजार से चिचोली जा रहे थे। दोपहर में 3 बजे के दरमियान खेड़ी और चिचोली के मध्य पीछे से आ रहे एक वाहन ने उनकी बाईक को जोरदार टक्कर मारी। वे बाईक सहित गिर गए। जिसमें उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि निकिता और मोनू को चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही उन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उनका औपचारिक इलाज किया गया। उनके रिश्तेदार शुभम राठौर ने बताया कि शाम को बच्चे का पोस्टमार्टम हो रहा था, जो स्थिति थी उसमें दोनों पति-पत्नि बहुत ज्यादा दुःखी होने से कुछ बता नहीं पा रहे थे, लेकिन जो पता लगा है उसके अनुसार घटना की जिम्मेदार टक्कर मारने वाले वाहन की ही है।

- राठौर समाज में इस हादसे को लेकर है भारी आक्रोश...             
बताया कि इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद राठौर समाज में भारी आक्रोश है। खेड़ी, बैतूलबाजार, चिचोली और बैतूल के राठौर समाज ने इस पर नाराजगी जाहिर की है, क्योंकि वाहन की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस ने उसे पकड़ा नहीं और न ही कोई कार्रवाई की है। राठौर समाज के जिलाध्यक्ष अनिल राठौर का कहना है कि यदि पुलिस ने बंसल कंपनी और उसके संचालकों पर एफआईआर दर्ज नहीं की तो समाज आंदोलन करेगा। सड़क का काम बंद करा देगा।

- बड़ा सवाल: बंसल पर प्रशासन इतना मेहरबान क्यों...            
बैतूल जिले में बंसल कंपनी फोरलेन बना रही, लेकिन इसपर प्रशासन जिस तरह इस तरह से मेहरबान है उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बैतूल में इसके पहले भी दो कंपनियां फोरलेन निर्माण में आ चुकी है, लेकिन उन कंपनियों के खिलाफ हर बार कार्रवाई हुई है, लेकिन इस बार कोई कार्रवाई नहीं हुई।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल 18 मई 2022