(बैतूल) ब्राण्ड अम्बेसडर सारिका घारू ने बताया नव मतदाताओं को मतपत्र से मतदान का सही तरीका,

- बैतूल कलेक्टर अमनवीर सिंह  तथा सीईओ जिला पंचायत अभिलाष मिश्रा के मार्गदर्शन में ब्रांड एम्बेसडर सारिका घारू का जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
 
बैतूल (ईएमएस)/नवल-वर्मा। पंचायत चुनावों में शतप्रतिशत एवं सटीक मतदान को प्रेरित करने राज्य निर्वाचन आयोग की राज्य स्तरीय ब्रांड एम्बेसडर सारिका घारू इस समय बैतूल जिले में हैं। शतप्रतिशत मतदान तथा सटीक मतदान को प्रेरित करने सारिका ने जिले के विभिन्न ग्रामों में गीत, नृृत्य, पोस्टर तथा डमी मतपत्र की मदद से जागरूकता कार्यक्रम किया।  
सारिका ने बताया कि वे राज्य निर्वाचन आयुक्त बी पी सिंह, तथा आयोग के सचिव राकेश सिंह एवं सेंस गतिविधि के राज्य प्रभारी डॉ. सुतेश शाक्य के मार्गदर्शन में विभिन्न ग्रामों में मतदाताओं को अधिकाधिक मतदान के लिये प्रेरित कर रही हैं।


बैतूल जिले में कलेक्टर अमनवीर सिंह तथा सीईओ जिला पंचायत अभिलाष मिश्रा के मार्गदर्शन में ब्रांड एम्बेसडर सारिका घारू द्वारा जागरूकता कार्यक्रम  किये जा रहे हैं। 
सारिका ने कहा कि पंचायत के इन चुनावों में प्रत्येक मतदाता को चार पदो के लिये मतदान करना है। इसके लिये मतपत्र पर अपने पसंद के प्रत्याशी के कॉलम में सही प्रकार से मुहर लगाना है। मतपत्र  में नोटा का विकल्प भी होगा। हर ग्रामवासी को यह ध्यान रखना है कि शतप्रतिशत मतदान से चुने जाने वाले प्रत्याशी सही अर्थो में गांव के विकास के प्रतिनिधि होंगे। निर्चाचन आयोग द्वारा मौसम की संभावित स्थितियों को देखते हुये मतदान के लिये पूरे इंतजाम किये गये हैं। 
नव मतदाताओं की भी जिम्मेदारी है कि वे अपनी जिम्मेदारी निभायें। अब मतदान नहीं बल्कि शत प्रतिशत मतदान की करलें तैयारी।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  19 जून 2022