(बैतूल) राज्य ब्रांड एम्बेसेडर सारिका घारू का नगरीय निर्वाचन के लिये जागरूकता कार्यक्रम आयोजित ,

- आपके वोट के कीमती अधिकार को न करें बेकार, बनायें नगर सरकार : सारिका 


 - आपके हाथों की उंगलिया चुनने जा रही है नगर सरकार : सारिका घारू

- राज्य निर्वाचन आयुक्त बी पी सिंह एवं सचिव राकेश सिंह के मार्गदर्शन में जागरूकता कार्यक्रम

बैतूल (ईएमएस)/नवल-वर्मा । आगामी 6 एवं 13 जुलाई को आपके हाथों की उंगलिया अब अपने नगर की सरकार को चुनने जा रही है। ईवीएम की नीली बटन पर चली आपकी उंगली ही शहर के विकास का रास्ता बनायेगी। पांच साल के लिये प्रतिनिधि चुनने में कहीं आपकी एक दिन की चूक भारी न पड़ जाये इसके लिये आप मतदान अवश्य करें। यह संदेश देने राज्य निर्वाचन आयोग की ब्रांड एम्बेसेडर सारिका घारू नगर के मतदाताओं के बीच गीत, पोस्टर, ईवीएम के मॉडल के साथ जागरूकता कर रही है। इसमें ईवीएम से मतदान प्रक्रिया की जानकारी दी जा रही है तथा सौ प्रतिषत मतदान करने की शपथ भी दिलाई जा रही है।

सारिका ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयुक्त बी पी सिंह एवं सचिव राकेश सिंह के मार्गदर्षन में वे जागरूकता कार्यक्रम कर रही हैं।

सारिका ने जानकारी दी  कि नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद् के चुनावों में ईवीएम की मदद से प्रतिनिधि चुने जायेंगे।  हर व्यक्ति के पास वोट की समान ताकत है चाहे उसका आर्थिक ,सामाजिक स्तर कैसा भी हो। इसका इस्तेमाल करना आपका अधिकार है। कार्यक्रम में नोटा की बटन की जानकारी भी दी जा रही है।

सारिका ने संदेश दिया कि स्थानीय चुनावों में एक-एक वोट का बहुत महत्व होता है इसलिये आप बाकी कामों को मतदान के पूर्व निपटा लें ताकि मतदान न करने के लिये उंगली आप पर न उठ सके ।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  02 जुलाई 2022