(बैतूल) योगी विजेंद्र नाथ के साथ राजा ठाकुर की विशाल वाहन रैली में उमड़े हजारों लोग,

- जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक अठारह में चुनावी माहौल अब शबाब पर पहुँचा 

बैतूल (हेडलाईन)/नवल-वर्मा । जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक अठारह में  प्रत्याशी दुर्गाचरण सिंह (राजा) ठाकुर ने आज एक विशाल रैली निकालकर चुनावी माहौल में गर्माहट ला दी है। उनके चुनाव प्रचार के लिए योगी विजेंद्र नाथ ने भी इस वाहन रैली में राजा ठाकुर के लिये प्रचार प्रसार किया। योगी विजेंद नाथ के अलावा भाजपा के कई दिग्गज नेता भी राजा ठाकुर के चुनाव प्रचार के लिए क्षेत्र में पहुंचे हैं। राजा ठाकुर का धुंआधार चुनाव प्रचार चल रहा है जिससे चुनावी माहौल उनके पक्ष में बनता हुआ नजर आ रहा है। हर लिहाज से सक्षम राजा ठाकुर मतदाताओं को भरोसा दिलाने में सफल हो रहे हैं कि वे क्षेत्र के विकास और जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए सबसे बेहतर विकल्प है।

मंगलवार की वाहन रैली इस बात का प्रतीक है कि इस क्षेत्र में जातिगत समीकरणों से ऊपर उठकर मतदान करने का मूड मतदाता बना चुके हैं। चुनाव के तीसरे चरण में राजा ठाकुर का क्षेत्र सबसे हाई प्रोफाइल क्षेत्र माना जा रहा है। यहां पर चुनावी माहौल को लेकर अब मतदाताओं में स्पष्ट चर्चा हो रही है और इस रैली का असर चुनाव परिणाम में दिखाई देगा। 

- योगी विजेंद्र नाथ के साथ राजा भैय्या ने किया प्रचार... 
दो चरण के बाद अब तीसरे चरण के त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार प्रचार में अपनी ताकत झोंक रहे हैं।

भैंसदेही क्षेत्र के वार्ड क्रंं. 18 से भाजपा समर्थित उम्मीदवार दुर्गाचरण सिंह (राजा ठाकुर) चुनाव मैदान में है। राजा ठाकुर अपने समर्थकों के साथ लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। उनके प्रचार में सबकुछ अलग हटकर दिखाई दे रहा है। जनसंपर्क के दौरान आदिवासी लोकगीत के साथ उनके समर्थक नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्री ठाकुर के पक्ष में योगी विजेंद्र  नाथ भी प्रचार करने के लिए बैतूल आए हैं। योगी श्री नाथ भी वार्ड क्रमांक 18 के कई गांवों में जनसंपर्क के लिए पहुंचे। उनको देखकर मतदाता भी आकर्षित हो रहे हैं। कई मतदाता जहां उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं वहीं युवा मतदाता उनके साथ बढ़-चढ़कर सेल्फी खिंचवा रहे हैं। योगी नाथ के चुनाव प्रचार में आने से राजा ठाकुर के पक्ष में अच्छा खासा माहौल बनता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक शिवप्रसाद राठौर ने भी राजा ठाकुर के पक्ष में मोर्चा संभाल लिया है और कई ग्रामीण क्षेत्रों में वह सघन जनसंपर्क कर राजा ठाकुर को विजय श्री दिलाने की अपील कर रहे हैं।

श्री ठाकुर ने अभी तक वार्ड क्रं. 18 के मालेगांव, कोलगांव, बरहापुर, पाडली, बासनेरखुर्द, विजयग्राम, कोयलारी, केरपानी, मच्छी, लायवानी, चिचोलाढ़ाना, गुदगांव, धामनगांव, खेमगांव, कालडोंगरी, निपान्या सहित अन्य गांव में जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से अपने चुनाव चिन्ह दो पत्ती पर मोहर लगाने की अपील की है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  05 जुलाई 2022