(बैतूल) निःशुल्क शव वाहन सेवा का उदाहरण देकर समाजसेवी अरूण जयसिंगपुरे ने सोशल मीडिया पर बताया कि...
- पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल गरीब और जरूरतमंदों की मदद करने में राजनीति नहीं करते और वोट बैंक नहीं देखते 
बैतूल ( हेडलाईन )/नवल-वर्मा । समाजसेवी और रेडक्रास से जुड़े हुए डाक्टर अरूण जयसिंगपुरे ने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से बताया कि पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल गरीब और जरूरतमंदों की मदद करते हैं। उनका कहना है कि इस बात का बड़ा उदाहरण निःशुल्क शव वाहन सेवा प्रकल्प है जो रेडक्रास के माध्यम से संचालित करवाते हैं। उनका कहना है कि इससे पूरे जिले में लोगों को मदद मिलती है। 
7 वर्ष पूर्व भारत भारती के समीप हाइवे पर घटी एक दुर्घटना जिसमे 5 लोगों की जगह पर ही मौत हो गयी थी और सुबह पीएम के पश्चात शासकीय स्तर पर शव ले जाने की कोई भी व्यस्था ना हो पाना और मृतकों को एक ट्राली में खुले में ले जाये जाने से व्यथित होकर स्वयं के खर्चे से हेमंत भैया द्वारा अपने पिता व पूर्व सांसद स्व. विजय खंडेलवाल की स्मृति में 2015 से इस नि:शुल्क वाहन सेवा की शुरुआत की गई थी। तब से लेकर अभी तक पूरे जिले भर स्थित दूरदराज ग्रामीण क्षेत्र में 2830 शवों को पूरी तरह नि:शुल्क पहुंचाया गया इसमें किसी भी तरह का कोई भी सहयोग भी किसी पीड़ित व्यक्ति से नहीं लिया गया, इस तरह सिर्फ विधानसभा क्षेत्र ही नहीं पूरे बैतूल जिले और आसपास छिंदवाड़ा और नर्मदापुरम तक शवों का परिवहन कर पहुंचाया गया ताकि मृतकों की सम्मानजनक विदाई समय पर हो सके, अधिकांश लोगों को तो ये मालूम ही नहीं होता गाड़ी किसकी है डीजल कौन डलवाएगा। 
 ड्राइवर कौन होगा आदि आदि बस एक संदेश पर मुकेश भैया , हेमंत भैया और उनके मातहतों ने कभी किसी तरह का भेदभाव ना करते हुए लोगों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराई , एक पुत्र एवं परिवार द्वारा अपने पिताजी की स्मृति में किया जा रहा यह एक अतुलनीय कार्य है उन सभी पीड़ित परिवारों को जब संकट के समय किसी अपने को ढूंढ रहे होते है उस समय उन्होंने तत्काल यथासंभव मदद पहुँचाकर राहत दी।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल 05 जुलाई 2022