(बैतूल) राजा पवांर ने बताया किस तरह से अपनी बात के धनी है खण्डेलवाल
बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । राजनीति के बहुत से लोग बड़ा मुकाम हासिल कर लेते हैं, लेकिन अपने वचन को लेकर कोई भी अडिग नहीं  रहता, वहीं बैतूल की राजनीति में खण्डेलवाल परिवार ऐसा परिवार है जो राजनीति में आज भी बात के धनी है। इस बात को राजा पवांर के मुलताई में आभार रैली के दौरान दिए गए उस बयान से सिद्ध होती है कि जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा में स्व. विजय कुमार खण्डेलवाल लेकर आए थे और उन्होंने कहा था कि राजा तुम्हे जिला पंचायत अध्यक्ष जरूर बनाएंगे। उनकी कही गई इस बात को अब उनके पुत्र हेमंत खण्डेलवाल ने पूरा किया है।

- राजा के तेवर देखकर शकुनी और मंथराओं में घबराहट...
अपनी आभार रैली के दौरान जिस तरह के तेवर नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवांर ने दिखाएं। उसे भीतरघातियों में घबराहट है। वजह यह है कि राजा पवाँर सबक सिखाने में विश्वास रखते हैं और अब वे जिस तरह से पावरफुल हुए हैं उससे इस तरह के लोगों में बैचेनी देखी जा रही है। जिले में भाजपा की राजनीति में शकुनी और मंथरा की भूमिका अदा करने वाले कुछ लोग हैं जिनके बारे में सर्वविदित है कि वे स्थानीय राजनीति में भाजपा को कमजोर करने के लिए कांग्रेस के विधायकों के साथ अच्छी सांंठगांठ रखते हैं और पिछले चुनाव में भी उन्होंने बैतूल जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्र में अच्छा खासा न्यूसेंस किया था। इस तरह के शकुनी और मंथरा प्रवृत्ति वाले मीडिया मैनेजमेंट के माध्यम से पूरी राजनीति करने की कोशिश करते हैं। भाजपा और उसके नेताओं के खिलाफ खबरें भी प्लांट करवाते हैं। इन लोगों को अब राजा से डर लग रहा है।

- जो वादा परम श्रद्धेय बाबूजी ने किया था उसे पूरा हेमंत भैया ने किया...
 राजा पंवार ने कहा कि मेरे गुरू विजय खंडेलवाल थे जिन्होँने मुझे राजनीति सिखाई और उनका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा। उन्होने ही मुझे जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने का आश्वासन दिया था जो उनके पुत्र हेमंत खंडेलवाल ने पूरा किया। राजा पंवार ने कहा लेकिन हमारी ही भाजपा में मुलताई में कुछ एैसे दोगले लोग भी हैं जो पार्टी के साथ भीतरघात करते हैं। उन्होने कहा कि ऐसे घर के भेदी लोगों का मैं नाम नही लूंगा क्योंकि वे इस लायक ही नहीं है। उन्होने कहा कि ऐसे लोगों के चेहरे सामने आ चुके हैं जिनके बारे में हमारे वरिष्ठ नेता भी जानते हैं इसलिए मैं ऐसे लोगों को अब बक्शा नही जायेगा और उन्हे मैं राजनीति से सीधे घर भिजवा के ही दम लूंगा। राजा पंवार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले उन्हे पार्टी से निकलवाऊंगा यह मेरा वादा है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  02 अगस्त 2022