बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । शाहपुर में नगर परिषद के अध्यक्ष के साथ जिस तरह का बर्ताव हो रहा है उसको लेकर कई तरह के सवाल हैं। एक कबाड़ी द्वारा उनकी कॉलर पकड़ी गई और गाली गलौच की गई। जब इस मामले को लेकर वे शिकायत करने लोगों के साथ थाने पहुंचे तो वहां पर पुलिसकर्मियों द्वारा भी उनके साथ अच्छा सलूक नहीं किया गया। हालत यह थी कि थाने में मौजूद एक एएसआई सुनील ठाकुर नगर परिषद अध्यक्ष समर्थकों को आंखे दिखाने लगा और उन पर तोहमत लगाने लगा। ज्ञापन देने गए लोगों का कहना है कि यह एक जनप्रतिनिधि का अपमान है। इस तरह के पुलिसकर्मियों को तत्काल लाईन हाजिर होना चाहिए और कबाड़ी के खिलाफ एफआईआर होना चाहिए। बैतूल आई आईजी से भी ज्ञापन देने वालों ने मांग की है कि इस मामले में हस्तक्षेप करें साथ ही पुलिस ने जो इस मामले में काउंटर केस बनाया है इसकी निष्पक्ष विवेचना करवाएं।
शाहपुर में नगर परिषद अध्यक्ष के साथ सोमवार के दिन नगर के कबाड़ी राममोहन द्वारा किए गए विवाद का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। नगर परिषद अध्यक्ष रोहित (विक्की) नायक के साथ हुए इस घटनाक्रम के बाद उनके समर्थकों व पार्षदों ने बुधवार नगर परिषद के प्रांगण में भारी संख्या में एकत्र होकर धरना दिया। जिसके बाद रैली की शक्ल में थाना परिसर पहुंचकर तहसीलदार अंतोनिया ईक्का को मुख्यमंत्री, गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की गई है कि जब नगर परिषद अध्यक्ष पैदल घर से नगर परिषद कार्यालय के लिए निकले तो राममोहन ने अध्यक्ष की कालर पकड़कर अपशब्दों का प्रयोग किया, जबकि अध्यक्ष ने किसी प्रकार की कोई मारपीट नहीं की, इसके बावजूद भी पुलिस ने अध्यक्ष के ऊपर भी मामला दर्ज किया है जो कि नियम विरुद्ध है। 
वहीं राममोहन जो कि कबाड़ी का कार्य करता है उसके ऊपर तरह तरह के मामले पहले से दर्ज है जो कि अपराधिक प्रवृत्ति का है उक्त आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग रखी।
 इस घटनाक्रम को लेकर पार्षदों में जमकर आक्रोश है, साथ ही नगर के लोगों में भी आक्रोश पनपता दिख रहा है। वहीं महिला पार्षद भी इस घटनाक्रम के बाद अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। इस घटनाक्रम को लेकर पार्षदों व नगर के ग्रामीणों ने शीघ्र उक्त आरोपी की गिरफ्तारी कर सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
 ज्ञापन सौंपने वालों में पम्मी राठौर नगर परिषद उपाध्यक्ष, कुसुम परसाई पार्षद, उमेश बागड़े पार्षद, कविता बारस्कर पार्षद, सुशीला पेन्द्राम पार्षद, फूलवती यादव पार्षद, कमलेश प्रजापति पार्षद, अरूण तिवारी, अंबिका प्रसाद मिश्रा, कमल किशोर परसाई, राजेंद्र गढ़वाल,  मनीष गवाड़े , किसन अवस्थी, रामबाई कहार, अशोक बाजपेई, विशाल देशमुख, उदय शुक्ला सहित अन्य लोग मौजूद थे।
इधर नगर परिषद अध्यक्ष के घटनाक्रम को लेकर जब नगर परिषद के पार्षद व समर्थक ज्ञापन देने थाने पहुंचे तो सुनील ठाकुर एएसआई अध्यक्ष समर्थकों को थाने में डरा धमकाकर भीड़ कम करने की कोशिश कर रहे थे। जिसको लेकर अध्यक्ष समर्थकों की एएसआई ठाकुर से खासी बहस भी हुई । सूत्रों ने दबी जुबान में बताया कि अवैध गतिविधियों में लिप्त अनैतिक कृत्य करने वाले लोगों से एएसआई ठाकुर की सांठगांठ की बात सामने आ रही है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  07 सितम्बर 2022