बैतूल / आमला(हेडलाईन)/नवल-वर्मा ।  सरकार ने मध्यप्रदेश में शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए उच्च गुणवत्ता और सर्व सुविधायुक्त  स्कूल खेलने की श्रंखला में  आमला सारणी विधानसभा में आमला  मुख्यालय पर निर्मित होने वाले सी एम राइज स्कूल के भव्य भवन एवम सर्व सुविधा युक्त परिसर के निर्माण प्रक्रिया की शुरुआत हो गई है। भाजपा मीडिया प्रभारी गोपेंद्र सिंह  ने बताया की  आमला सारणी विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे के प्रयासों से नगर में स्वीकृत सर्वसुविधा युक्त , गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा सुनिश्चित करने वाले सीएम राइज  स्कूल प्रारंभ होने के पश्चात , 36.1करोड़ लागत से नगर में ही भव्य शाला भवन निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है।

निर्माण पूर्ण होने पर  छात्र छात्राओं को  नगर में न सिर्फ भव्य सुसज्जित एवम सुरक्षित भवन मिलेगा बल्कि वो तमाम सुविधाएं भी मिलेगी जी बड़े निजी स्कूलों में होती है जैसे उच्च स्तरीय प्रयोगशाला सुविधा युक्त खेल मैदान कंप्यूटर लैब आदि । सी एम राइज स्कूल में आकर्षक भवन के साथ साथ  आधुनिक शिक्षा देने के लिए दक्ष एवम पत्र शिक्षक की नियुक्ति  का भी प्रावधान है।

नगर के बीचों बीच सी एम राइज स्कूल के भव्य भवन निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ होने पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष रामकिशोर देशमुख भाजपा जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र गढेकर समेत नगर मंडल के कार्यकर्ता पदाधिकारीयो ने  आमला सारणी विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे का आभार प्रकट किया।

*शाला भवन निर्माण स्वीकृति के लिए विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने जताया मुखमंत्री शिवराज सिंह चौहान का माना आभार*
माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा  बच्चों को ज्ञान, कौशल और शिक्षित नागरिकता के संस्कार देने के उद्देश से प्रदेश  के  कुछ चुनीदा स्थानों में से एक आमला में सी एम राइज स्कूल को स्वीकृत एवम प्रथम चरण में भवन निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ करने के लिए विधानसभा क्षेत्र की जनता की ओर से माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का धन्यवाद एवम आभार।

- डॉ योगेश पंडाग्रे
विधायक आमला सारणी विधानसभा।

नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  16 सितम्बर 2022