बैतूल ( हेडलाईन ) / नवल-वर्मा  । मामाजी ज्वेलर्स के अत्याधुनिक शोरूम का नवरात्र पर्व के प्रथम दिन आज सोमवार को गरिमामय समारोह में भव्य शुभारंभ हुआ। 
स्मृति सहजने के लिए जल्द ही शोरूम परिसर में सेल्फी पांइट भी शुरू होने जा रहा है। 
शोरूम संचालक नवीन तातेड़, अभिषेक तातेड़ एवं अभिनय तातेड़ की मौजूदगी में सुभाष जी दुगड़ चंद्रपुर ने शुभ मुहूर्त में मामाजी ज्वेलर्स के आधुनिक शोरूम का फीता काटकर शुभारंभ कर जिले में स्वर्ण युग की शुरुआत की। 
शोरूम संचालक एवं वरिष्ठ समाजसेवी नवीन तातेड़ ने बताया कि पारिवारिक माहौल वाला यह शोरूम नगर के प्रमुख व्यवसायिक क्षेत्र गांधी चौक, सीमेंट रोड कोठी बाजार में शुरू हुआ है, जहां पर हालमार्क सोना-चांदी आभूषणों की सबसे आधुनिक रेंज है, साथ ही सर्टिफाइड  रियल डायमंड आभूषण भी उपलब्ध है। यहां से ज्वेलरी खरीदी पर फ्री रिपेयरिंग सुविधा दी है। ग्राहकों के लिए आरामदायक बैठक व्यवस्था के साथ ही सुरक्षित पार्किग व्यवस्था भी है। 
श्री तातेड़ ने बताया कि बीते 75 वर्षो से ग्राहकों ने जो हम पर विश्वास बनाएं हुए है उसी के फलस्वरूप आज हम इस नए आधुनिक शोरुम को प्रारंभ कर सके है। 
मामाजी ज्वेलर्स के आधुनिक शोरूम के शुभारंभ अवसर पर प्रतिष्ठित नागरिक, व्यापारी, जनप्रतिनिधि, डॉक्टर, वकील, अधिकारी, कर्मचारी, पत्रकारों सहित सकल जैन समाज के अलावा शुभचिंतकों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर तातेड़ परिवार को अपनी शुभकामनाएं दी।
 - स्मृति सहजने बनेगा सेल्फी पांइट...
 शोरूम के युवा संचालकद्वय अभिषेक तातेड़ एवं अभिनय तातेड़ ने बताया कि बदलते परिवेश को ध्यान में रखते हुए शोरुम में आने वाले ग्राहकों के लिए जल्द ही सेल्फी पांइट भी बनाया जा रहा है ताकि ग्राहक अपनी और अपनो के साथ सेल्फी लेकर स्मृति को हमेशा जीवंत रख सके। 
उन्होंने विश्वास जताया की समूचे मध्यप्रदेश में मामाजी ज्वेलर्स ही एक मात्र ऐसा शोरूम होगा जहां ग्राहकों के लिए सेल्फी पांइट की सुविधा होगी।  उन्होंने सभी सम्माननीय लोगों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया जिन्होंने अपनेपन का अहसास कराते हुए शोरूम के शुभारंभ अवसर पर अपनी गरिमामय उपस्थिति प्रदान की ।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  26 सितम्बर 2022