बैतूल / मुलताई (हेडलाईन)/नवल-वर्मा । मुलताई नगर पालिका सीएमओ एवं नपाध्यक्ष सहित पीआईसी सदस्यों का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है।  नपाध्यक्ष सहित पीआईसी सदस्यों द्वारा कलेक्टर सहित प्रभारी मंत्री से सीएमओ की शिकायत करने के बाद अब सीएमओ नितिन बिजवे ने नपाध्यक्ष नीतू परमार उनके पति सहित पीआईसी सदस्य एवं महिला सदस्य सहित उनके पति के खिलाफ थाना मुलताई में शिकायत की गई है। शिकायत में कहा गया है कि अनावेदकगणों द्वारा उनके विरूद्ध झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं। जिससे भविष्य में कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है अथवा झूठे केस में फंसाया जा सकता है। शिकायत में कहा गया है कि समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों से उन्हें पता चला है कि उन पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। जिसमें महिला सभापति को चेंबर में आने के बाद मेरे द्वारा फाईल दिखाने की बात एवं मेरे द्वारा महिलाओं से अभद्रता की जा रही है। जबकि मेरे द्वारा ऐसा कोई कृत्य नहीं किया जाता है बल्कि मेरे द्वारा महिला अध्यक्ष एवं सभी सभापतियों के साथ पूर्णत: सद्व्यवहार किया जाता है। जिसकी जांच मेरे कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे से भी की जा सकती है। 

- अध्यक्ष पति द्वारा चेंबर में बुलाकर की जाती है अभद्रता ...
शिकायत में सीएमओ बिजवे ने कहा है कि नपाध्यक्ष पति एवं सभापतियों के पतियों द्वारा आए दिन उन्हे चेेंबर में बुलाकर अभद्रता की जाती है साथ ही अनावश्यक कार्यों के लिए दबाव बनाया जाता है। उन्होंने उनके चेंबर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी निकाल लिए गए हैं साथ ही उन्हें हटाने की धमकी दी जाती है। उक्त सभी लोगों के द्वारा उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आशंका है कि भविष्य में उनके साथ उक्त लोग कोई भी अप्रिय घटना कारित कर सकते हैं। एैसी स्थिति में उन्हें जान माल का नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

- नपा से हटाने की रची जा रही साजिश ...
सीएमओ बिजवे ने शिकायत में कहा कि नपाध्यक्ष सहित पीआईसी सदस्यों एवम् पतियों के द्वारा उन्हें सीएमओ पद से हटाने की लगातार साजिश रची जा रही है, जिससे वे भयभीत हैं इसलिए वे स्वयं की सुरक्षा के लिए गनमेन रख रहा हूं। सीएमओ द्वारा कहा गया है कि उन्हें जान का खतरा उत्पन्न हो चुका है इसलिए भविष्य में होने वाली कोई भी घटना के जिम्मेदार नगर पालिका अध्यक्ष उनका पति, सभापति सहित महिला सभापति के पति होंगे। उक्त शिकायत की प्रति नगरीय प्रशासन एवं विकास , कलेक्टर सहित पुलिस अधीक्षक एवं एसडीएम मुलताई को भी दी गई है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल  02 नवम्बर 2022