(बैतूल) फोरलेन सड़क निर्माण कम्पनी नहीं कर रही नियमानुसार स्ट्रक्चर निर्माण ,

- ठेकेदार कम्पनी बन्सल के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी 

बैतूल (हेडलाईन)/नवल-वर्मा । बैतूल से इंदौर फोरलेन सड़क का निर्माण कर रही बंसल कम्पनी के खिलाफ अखतवाडा़, डोक्या पाढर और खेडी़सांवालीगढ़ सहित आसपास के गांव के ग्रामीणों ने खेड़ीसावलीगढ़ के समीप निर्माणधीन सड़क पर जमकर नारेबाजी की।
 ग्रामीणों के मुताबिक सड़क बना रही बंसल कम्पनी ने उनके आने जाने के रास्ते बन्द कर दिये हैं जिससे उन्हें फोरलेन के ऊपर से आना जाना पड़ रहा हैं, उनके बच्चे भी इसी मार्ग को पार करते हुए स्कूल आ जा रहे हैं । भविष्य में यह बड़ी दुर्घटनाओं का कारण बन सकता हैं । कम्पनी ने एक छोटी सी सकरी पुलिया जो कि मात्र 6 फिट ऊँची और 8 फिट लगभग चौड़ी बनाई हैं जिसमें कृषकों के बैलगाड़ी एवम् कृषि कार्य हेतु ट्रैक्टर निकलना असम्भव हैं । 
ग्रामीण और कृषकों ने बताया कि इसके पूर्व भी विगत 11 जनवरी 2022 को ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर को इस शिकायत से संबंधित आवेदन दिया गया था जिस पर भी आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नही हुई है। अखतवाडा़, डोक्या पाढर एवम् खेडी़सांवलीगढ़ के ग्रामीणों और कृषकों की मांग हैं कि उन्हें आने जाने का सुगम मार्ग प्रदान किया जावे। उनकी यह जायज मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन व चक्काजाम की चेतावनी भी ग्रामीणों द्वारा दी गई है। 

- इनका कहना...
ठेकेदार बंसल कम्पनी स्ट्रक्चर नियमानुसार नहीं बना रही है । निर्माण कार्य का पूर्व में भी जब मैंने स्थल निरीक्षण किया था तब भी उन्हें निर्देशित किया था कि गाईडलाईन के अनुसार निर्माण कार्य करने को कहा था। अब उक्ताशय में निर्माण एजेंसी पर स्थल निरीक्षण कर उचित कार्यवाही प्रस्तावित की जायेगी ।
- रीता डेहरिया, एसडीएम (राजस्व) बैतूल ।