(बैतूल) इंडियन आईडल के कलाकार सांस्कृतिक संध्या में देवेंगे अपनी प्रस्तुती,

- हरीश मोयल, मानसी भारद्वाज और फिल्मों में काम कर चुके बाल कलाकार देव मोयल आयेंगे बैतूल 

- ब्रह्माकुमारी संस्था के बैनर तले रविवार को हो रहा भव्य आयोजन 


बैतूल(हेडलाईन)/नवल-वर्मा । जिले के लोगों को रविवार को टीवी के प्रसिध्द गायकों को बैतूल में ही लाइव सुनने का मौका मिलेगा। इंडियन आइडल के कलाकार बैतूल में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में अपनी प्रस्तुति देंगे।

आजादी के अमृत महोत्सव के तारतम्य में बैतूल की ब्रह्माकुमारी संस्था के बैनर तले रविवार 1 मई को शाम 7 बजे बैतूल स्टेडियम के पास शिवाजी आडिटोरियम में इस सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा।
 इस संबंध में संस्था की बैतूल प्रमुख बीके मंजू दीदी ने बताया कि प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के बेनर तले आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव के तारतम्य में सतत आयोजन किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में यह सांस्कृतिक संध्या धूमधाम से आयोजित की जा रही है। इस आयोजन में अपनी प्रस्तुति देने के लिए प्रसिध्द टीवी कार्यक्रम इंडियन आइडल के प्रसिध्द कलाकार हरीश मोयल, मानसी भारद्वाज और फिल्मों में काम कर चुके बाल कलाकार देव मोयल बैतूल आ रहे हैं। इनके भजनों और गीतों ने देश-विदेश में धूम मचा रखी है। इसके अलावा संस्था के समाज सेवा प्रभाग संभागीय संयोजक बीके शैलजा दीदी भी राजयोग पर अपना वक्तव्य देंगी। इस कार्यक्रम में समाजसेवी संस्थाओं को सम्मानित भी किया जाएगा। संस्था की सहप्रमुख बीके सुनीता दीदी ने जिले के सभी लोगों से रविवार की शाम शिवाजी आडिटोरियम में एकत्रित होने की अपील की है।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल 26 अप्रैल 2022