(बैतूल) भीमपुर युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष ने शराब पीने के लिए मांगे जीआरएस से रुपये, नहीं देने पर की हाथापाई और नौकरी से निकालने की दी धमकी,

- त्रिस्तरीय चुनाव परीक्षण से घर लौट रहा था जीआरएस,भीमपुर पेट्रोल पम्प के पास की घटना

भीमपुर (हेडलाईन)/नवल-वर्मा । एक बहुत ही चौकाने वाला मामला भीमपुर ब्लॉक से सामने आया है। जहाँ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रशिक्षण से लौट रहे जीआरएस से भीमपुर युवा मोर्चा अध्यक्ष ने शराब पीने के लिए रुपये मांगे।रुपये नही देने पर युवा मोर्चा अध्यक्ष ने हाथापाई की ओर नौकरी नही करने देने की धमकी दी। ग्राम रोजगार सहायक कुंडबकाजन दिनेश यादव पिता रामदयाल यादव निवासी काजरी ने बताया कि मैं त्रिस्तरीय चुनाव प्रशिक्षण लेकर भीमपुर से अपने घर काजरी लौट रहा था।तभी भीमपुर पेट्रोल पंप महाकाल कैंटिंन के पास भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष भीमपुर जितेंद्र(जित्तू)राठौर पिता सुरेश राठौर अपने साथियों के साथ कार के अंदर बैठकर शराब पी रहा था। मुझे रोका और दारु पीने के लिए 500 रुपये की मांग करने लगा।मेरे पास रुपए नहीं होने के कारण मैंने बाद में ले लेना कहा।उसके बाद जित्तू राठौर कहने लगा कि मैं मंडल अध्यक्ष हूं मेरे मंडल में नौकरी करना है तो मेरे हिसाब से चलना होगा और उसके बाद जित्तू राठौर एवं उसके साथी लोग कहने लगे कि देख लेंगे तू कहां बचकर जाएगा तुझे नौकरी से निकाल देंगे और पीछे पीछे दौड़ कर हाथापाई करने लगे। और मां-बहन की गंदी-गंदी गाली देने लगे। साथ ही मेरा मोबाइल भी हाथ से छीन लिया और कहने लगे कि तू क्या हमारी रिकॉर्डिंग करेगा और मारपीट करने लगे। मैं किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भागा। उसके बाद में चौकी भीमपुर गया वहां पर भी जित्तू राठौर और उसके साथी मुझे धमकी दे कहने लगे कि तू हमारी रिपोर्ट करेगा लगता है तुझे नौकरी नहीं करनी है खेती ही करेगा। जित्तू राठौर द्वारा इसके पहले भी मुझ पर फोन पर दबाव बनाकर एंड्राइड मोबाइल लेने के लिए बहुत परेशान किया गया। जिससे मैं काफी परेशान था। जित्तू राठौर एवं उसके साथियों द्वारा मुझे काफी लंबे समय से परेशान किया जा रहा है। जिससे मैं डरा हुआ हूं। ये लोग कभी भी किसी भी गंभीर घटना को अंजाम दे सकते हैं इसके लिए मैंने पुलिस चौकी जाकर निवेदन किया है कि मेरी रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए उचित करवाई की जावे। साथ मे चुनाव प्रशिक्षण आदेश की छायाप्रति भी लगाई है।

- इनका कहना...
- पूरा मामला आपके द्वारा मेरे संज्ञान में लाया गया है। जानकारी लेकर प्रदेश नेतृत्व व जिले में बात कर उचित कारर्वाई की जायेगी।
- अंकित आर्य, प्रदेश सोश्यल मीडिया, आईटी सेल प्रभारी।

- मुझे जीआरएस द्वारा समीक्षा के दौरान अवगत कराया गया था। मैंने उन्हें एफआईआर दर्ज कराने के लिये कह दिया है।
- सुश्री कंचन वास्कले, जनपद सीईओ भीमपुर।


- जीआरएस ने आवेदन दिया गया है उसमें अभी जांच कर रहे हैं।
 - बसंत आहके, चौकी प्रभारी, भीमपुर।
नवल-वर्मा-हेडलाईन-बैतूल 10 जून 2022