बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । आमला के कुटखेड़ी में एक दबंग भाजपा नेता और उसके भाईयों द्वारा स्कूल परिसर में घुसकर एक स्कूली छात्र को बेरहमी से पीटा गया और इसके बाद उसे उठाकर ऐसा पटका की उसका हाथ ही टूट गया। मामले को लेकर बोरदेही थाने में दर्ज हुआ है। मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी एक ज्ञापन तहसीलदार को दिया है। जिसमें आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस एफआईआर के मुताबिक आरोपी गुरूप्रसाद यादव, अमूना यादव और विजय यादव निवासी कुटखेड़ी थाना बोरदेही में कुटखेड़ी हाईस्कूल में 25 फरवरी की दोपहर 2 बजे पहुंचकर वहां पढऩे वाले छात्र विशाल पिता सुरेश बिंजाड़े उम्र 16 वर्ष निवासी सेमरियाखुर्द के साथ मारपीट की और उसे इतना पीटा कि उसका हाथ टूट गया।
रिपोर्टकर्ता छात्र विशाल ने बताया कि जब वह हाईस्कूल ग्राउंड में खड़ा था तभी तीनों आरोपी पहुंचे और किसी मोहित यादव को लेकर उससे जानकारी मांगने लगे। जब उसने मोहित यादव के बारे में नहीं जानने से इंकार किया तो उसके साथ गाली गलौच करने लगे। उसके बाद गुरूप्रसाद यादव ने उठाकर उसे पटक दिया, जिससे उसकी दाहिने हाथ की कलाई में सूजन आ गए, उक्त तीनों आरोपियों द्वारा उसे लात घुसे से पीटा गया। उसकी पिटाई होते समय रूपेश यादव, बबलू साकरे, पंकज यादव आदि ने देखा है। मारपीट के बाद उसे धमकाया भी गया कि यदि उसने थाने में रिपोर्ट की तो मुझे जान से मार देंगे।
 घटना के बाद उसके रिश्तेदार दीपक सोलबरसे और अनिल साकरे ने उसे सीएससी आमला में लाकर भर्ती कराया। पुलिस ने मामले में 294, 323, 506, 34 का मामला कायम किया है। 
गौरतलब रहे कि राजनैतिक दबाव की वजह से मामले में शासकीय शाला परिसर में घुसने को लेकर अपराध दर्ज नहीं किया गया। जबकि यह धाराएं भी लगाई जाना चाहिए थी। आरोपी अमूना यादव को लेकर बताया गया कि यह विधायक का करीबी है और उक्त क्षेत्र में इसकी दबंगई को लेकर कई मामले पूर्व से ही चर्चा में है। इधर मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आमला ने नाराजगी जाहिर करते हुए कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया और ठोस कार्रवाई की मांग की है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 28 फ़रवरी 2023