बैतूल(हेडलाईन)/नवल वर्मा। अग्रवाल समाज के प्रवर्तक महाराज श्री अग्रसेन महाराज की जयंती का आयोजन प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी धूमधाम के साथ कल से मनाया जाएगा। अग्रवाल समाज बैतूल के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल समाज के आराध्य श्री अग्रसेन महाराज की जयंती कार्यक्रम 28 सितम्बर से प्रारंभ होंगे और 3 अक्टूबर को मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 
अग्रवाल महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती मंजू गर्ग ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रीराम मंदिर, श्री शिवमंदिर, श्री राधाकृष्ण मंदिर, पार्वती भवन एकीकृत ट्रस्ट के ट्रस्टी सचिव नवनीत गर्ग, कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्योतिषाचार्य डॉ. कांत दीक्षित एवं विशेष अतिथि कमल नयन अग्रवाल की उपस्थिति में संपन्न होगा। 
मध्यप्रदेश अग्रवाल महिला महासभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती रक्षा अग्रवाल ने बताया कि 28 सितम्बर से समाज के सभी सदस्यों के खेलकूद, सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रम, आनंद मेले का भी आयोजन किया जाएगा। इसी तरह से अग्रवाल युवा महासभा के जिलाध्यक्ष सजल गर्ग एडव्होकेट ने बताया कि युवा महासभा द्वारा 1 अक्टूबर को खाटू श्याम जी की भजन संध्या होगी जिसमें राजनांदगांव के प्रसिद्ध गायक निखिल-श्याम अपनी सुमधुर आवाज से भजनों की प्रस्तुति देंगे।
नवल वर्मा हेडलाईन बैतूल 27 सितम्बर 2024