वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी भारत के हाथ से जैसे ही निकली तो करोड़ों लोगों के दिल टूट गए. कुछ की आंखों से आंसू छलके तो कुछ अपने गम को छिपाने के लिए इमोशंस को कंट्रोल करते दिखे. इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में इमोशनल विराट को अनुष्का गले लगाते हुए नजर आई. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं बगल में बैठी अथिया के आंसू छलक गए. 

मैच के बाद दिखे साथ
वर्ल्ड कप मैच के मुकाबले में भारतीय टीम जैसे ही हारी तो करोड़ों लोगों की, ट्रॉफी उठाने की आस चकनाचूर हो गई. ना केवल भारतीय टीम बल्कि स्टेडियम में मौजूद हर भारतीय की आंख में आंसू थे. इस बीच विराट, मैच देखने आई वाइफ अनुष्का शर्मा के पास पहुंचे और उन्हें गले लगाया. विराट और अनुष्का को देखकर ये साफ लग रहा है कि दोनों काफी इमोशनल है. विराट को गले लगाकर अनुष्का विराट को हौसला देती नजर आईं. इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई.

साफ दिखा हार का दर्द
इस वायरल फोटो के अलावा एक वीडियो भी सामने आया. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा के चेहरे पर हार का दर्द साफ नजर आया. वीडियो में अनुष्का मायूस दिखीं और उनका चेहरा उतरा हुआ नजर आया. वहीं अनुष्का शर्मा के बगल में बैठी अथिया शेट्टी की आंखें नम दिखीं.

रो पड़ीं अथिया
अथिया शेट्टी काफी काफी गुमसुम नजर आईं और देखते ही देखते वीडियो में उनकी आंखें डबडबा गई. हालांकि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स टीम इंडिया को हार के बाद भी चीयर करते नजर आए. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, काजोल के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस पोस्ट में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया और कहा कि खेल में हार जीत तो लगी रहती है.