भोपाल। कटारा हिल्स थाना पुलिस ने कोचिंग करने आई एक युवती की शिकायत पर उसके पुरुष मित्र के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक पीड़ीता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह कॉलेज छात्रा है और इंग्लिश सीखने के लिये कुछ दिनों पहले गांव से भोपाल आकर यहां एक कोचिंग मे एडमिशन लेकर पढ़ाई कर रही है। इसी कोचिंग में बक्तरा गांव का रहने वाला विनीत चौहान नाम का युवक भी आता था। विनीत भोपाल में 
लहारपुर इलाके में किराए के कमरे में रहता है। एक साथ पढ़ने के दौरान उनके बीच जल्द ही अच्छी दोस्ती हो गई और फिर उनके बीच सोशल मीडिया पर चैटिंग और फोन पर बातचीत भी होने लगी। आरोप है कि नजदीकियां बढने पर  बीती 23 मार्च को विनीत ने पढ़ाई से संबधित जरुरी काम होने का बहाना बनाकर छात्रा को अपने किराए के कमरे पर बुला लिया। उस पर विश्वास कर जब छात्रा उसके कमरे पर पहंची तब आरोपी ने उसके साथ धमकाते हुए दुष्कर्म कर डाला। ज्यादती के बाद आरोपी विनीत ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बदनाम करने की धमकी देकर छोड़ दिया। उसकी धमकी के कारण छात्रा ने इसकी शिकायत किसी से नहीं की। उसकी खामोशी से विनीत की हिम्मत बढ़ गई, और वह उसे लगातार परेशान करने लगा। तंग आकर छात्रा ने उसकी सारी करतूत परिजनों को बता दी और थाने जा पहंची। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर विनीत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।