10 साल में बीजेपी बन गई सबसे अमीर पार्टी......कांग्रेस 55 साल में नहीं बन पाई 

नई दिल्ली । कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनावी सभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला किया, पार्टी के धन के तेजी से संचय पर सवाल उठाकर मतदाताओं से राजनीतिक दलों की ईमानदारी पर विचार करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 55 वर्षों तक सत्ता में रही, लेकिन फिर भी वह दुनिया की सबसे अमीर पार्टी नहीं बन सकी। महज 10 साल में बीजेपी दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई है। यह कैसे हो गया? इतना सारा पैसा कहां से आया? यह किसका पैसा है?
प्रियंका गांधी वाड्रा की ये टिप्पणी हिमाचल प्रदेश में तीव्र प्रचार अभियान के बीच आई है, जहां मतदाता महत्वपूर्ण मतदान के लिए तैयारी कर रहे हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने हालिया रिपोर्ट पर दावा कर कहा कि भाजपा ने हाल के वर्षों में 60,000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जिससे इस फंडिंग के स्रोतों पर संदेह पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस को भ्रष्ट कहते हैं। वे भगवान के नाम पर वोट मांगते हैं। कौन सा भगवान बताएगा कि किसे वोट देना है? प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, बीजेपी की प्रचार रणनीति को चुनौती दी और पारदर्शिता की मांग की। उन्होंने कहा कि सभी देवताओं, संतों और महान हस्तियों ने केवल एक ही बात कही है, सत्य के मार्ग पर चलें।
प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आपदा के समय कांग्रेस के हर छोटे-बड़े नेता ने आगे बढ़कर लोगों की मदद की, क्योंकि यही नेताओं का कर्तव्य है। लेकिन नरेंद्र मोदी और उनके नेता आपको देखने तक तक नहीं आते है। मोदी सरकार ने अपना कोई कर्तव्य नहीं निभाया। यहां मिलने वाली मदद की राशि भी रोक दी। उन्होंने आपको नकार दिया, क्योंकि आपने कांग्रेस की सरकार चुनी थी। यह बीजेपी की नीयत है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी यहां पर्यटक की तरह आते हैं। वे अपना कैमरा निकालकर फोटो खींचते हैं और उनकी फोटो कोई और खींचता है।