रायगढ़      अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के बाद अब 22 साल की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी ने भी आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। लीना फिलहाल बीकॉम थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी।

छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी लीना नागवंशी

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी ने छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और उन्होंने रायगढ़ जिले में अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस को लीना की लाश छत से फंदे से लटकी मिली। परिजनों से सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शव को नीचे उतारा गया।

लीना का सुसाइड नोट बरामद नहीं

यह घटना रायगढ़ के केलो विहार कॉलोनी की बताई जा रही है। चक्रधर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर के मुताबिक जब एक बजे सूचना मिली कि केलो विहार कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर लीना नागवंशी ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आत्महत्या कर ली है, घरवालों ने जिंदा समझकर फंदे से नीचे उतारा लेकिन उनका देहांत हो गया था। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

चक्रधर नगर पुलिस ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आत्महत्या की कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।