छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में 16 साल की लड़की को उसका ब्वॉयफ्रेंड भगाकर ले गया। इसके बाद अपने एक दोस्त के साथ मिलकर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में लोकेशन ट्रेस कर छह दिन बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लड़की भी बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों को मंगलवार शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर निवासी 16 साल की एक लड़की का जामडीह निवासी रोहित मिंज से दोस्ती थी। बातचीत के दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया। बताया जा रहा है कि 22 दिसंबर को रोहित ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान रोहित अपने एक अन्य दोस्त बिमलेश खेस को लेकर पहुंचा था। लड़की को लेकर दोनों बाइक से भाग निकले। इसके बाद से लड़की का कुछ पता नहीं था। 

इसके बाद परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी दर्ज करा दी। थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह ने बताया कि टीम ने आरोपियों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनको ट्रेस किया और मंगलवार को जा पहुंची। आरोपियों के कब्जे से लड़की को बरामद कर लिया गया है। उसका मेडिकल कराया गया है। पूछताछ के दौरान लड़की ने सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी है। वहीं आरोपियों ने भी स्वीकार कर लिया है।