बिग बॉस 17 के बाद इसके कई कंटेस्टेंट एक बार फिर एक रियलिटी शो डांस दीवाने के मंच पर साथ नजर आए है। डांस दीवाने में सभी उम्र के कंटेस्टेंट अपने डांस का हुनर दिखा रहे है। इस शो को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

अपने इस शो का प्रमोशन करने के लिए दोनों स्टार्स बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में भी नजर आए थे। हाल ही के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि इसमें अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन समेत कई बिग बॉस कंटेस्टेंट आए हैं।

अभिषेक को आई अपनी एक्स की याद?

कलर्स चैनल ने इसका एक प्रोमो जारी किया, जिसमें बिग बॉस की मशहूर हस्तियां अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का समर्थन करने के लिए शो में आए हैं। अभिषेक कुमार ने शो में गौरव और नितिन का समर्थन किया। अभिषेक ने कहा, 'मैं इन्हें सपोर्ट करना चाहता हूं, मेरे पसंदीदा हैं गौरव और नितिन।

इसके बाद गौरव और नितिन का शानदार डांस दिखाया और बाद ने भारती के साथ खड़े होकर 'बेखयाली' गाना गाया। उनका गाना सुनने के बाद, अभिषेक ने कहा, 'एक्स की याद आ गई मुझे ये सुन कर'।

इस शो में मनारा चोपड़ा, ऐश्वया शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी। इसके साथ ही वीडियो में देखने को मिला कि विक्की और अंकिता डांस दीवाने की तीन देवियों के लिए तोहफे लेकर आए हैं। विक्की ने गिफ्ट को खोलते हुए बताया कि ये चांदी का सिक्के है, जिस पर तीन देवियां बनी हुई हैं। उन्होंने आगे कहा, 'हम शो की तीन देवियों के लिए गिफ्ट में तीन देवियां लेकर आए हैं'।

वहीं, मनारा ने सुनील शेट्टी के साथ मंच पर डांस किया। ऐश्वया शर्मा और नील भट्ट ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर परफॉर्म किया।