पोन्नियिन सेल्वन 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अपनी रिलीज के बाद से फिल्म ने अब तक 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है. इस बात की जानकारी प्रोडक्शन बैनर लाइका प्रोडक्शंस ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी है. लाइका प्रोडक्शंस ने सोमवार (8 मई) को अपने एक ट्वीट में कुछ पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा, '#पीएस 2 ने 300 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन के साथ दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल करना जारी रखा है.'

28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इस मामले में फिल्म ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' को भी मात दे दी है. निर्माता मणिरत्नाम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म पीएस-2 साल 2022 में आई पोन्नियिन सेलवन की ही सीक्वल है. पोन्नियिन सेलवन लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन का ही सिनेमाई रूपांतरण है.

12 दिनों के अंदर 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

पोन्नियिन सेल्वन 2 में ऐश्वर्या राय, विक्रम, त्रिशा कृष्णन, कार्तिक और जयम रवि अहम किरदार में हैं. फैंस ने ऐश्वर्या के काम को खूब सराहा है और विक्रम के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में ऐश्वर्या राय ने डबल रोल निभाया है. पीएस 2 को तमिल, हिंदी और तेलुगु में डब करके रिलीज किया गया था. सीक्वल होने के बावजूद फिल्म ने अपने पहले भाग से कई गुना बेहतर प्रदर्शन किया है. पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. वहीं अब 12 दिनों के अंदर ही पीएस 2 ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

OTT पर जल्द रिलीज होगी PS 2

बता दें कि अब फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. जानकारी के मुताबिक 28 जून 2023 को फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है.