बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कुछ समय पहले ही अपनी अगली फिल्म का एलान किया था, जिसके बाद से फैंस बेहद उत्साहित हो गए थे। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह आर माधवन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे और उनके साथ ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में होंगी। यह एक सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म होगी। अब अजय देवगन ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए अजय देवगन ने इस फिल्म के रिलीज की तारीख बताई है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की पावरहाउस तिकड़ी अगले साल सिनेमाघरों में फैंस के रोंगटे खड़े कर देने के लिए तैयार है। विकास बहल के जरिए निर्देशित, बिना शीर्षक वाली सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म आठ मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की और लिखा, “चीजें एक अलौकिक मोड़ लेने वाली हैं। विकास बहल के जरिए निर्देशित एक रोमांचक थ्रिलर में मैं, आर माधवन और ज्योतिका की तिकड़ी का गवाह बनूंगा। आठ मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” जैसे ही अजय ने फिल्म की घोषणा की, प्रशंसकों ने अपना उत्साह व्यक्त किया।
 
जियो स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल के जरिए प्रस्तुत यह फिल्म अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित है। यह पहली बार होगा जब अजय देवगन और आर माधवन स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इससे पहले चर्चा थी कि अजय की आने वाली सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म का नाम 'ब्लैक मैजिक' है। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम पर मुहर नहीं लगी है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर यह फिल्म गुजराती फैमिली-एंटरटेनर फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक है। खास बात यह है कि ज्योतिका ने ही गुजराती फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू हुई थी। यह फिल्म हॉरर थ्रिलर होगी, जिसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई, मसूरी और लंदन में की जा रही है।