अनिल कपूर हिंदी सिनेमा में काफी समय से सक्रिय हैं। उन्होंने एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वह अपनी उम्र के साथ और जवान होते जा रहे हैं। हाल ही में, अनिल कपूर ने सोनम की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक समारोह में भाग लेने वाली सोनम की कुछ तस्वीरें साझा की है।

अभिनेता अनिल कपूर और सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले दिनों सोनम कपूर अपनी स्पीच को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं और यूजर्स के तंज का शिकार हुई थीं, लेकिन अब हाल ही में, पिता अनिल कपूर ने अपनी बेटी की तारीफ कर के सबकी बोलती बंद कर दी है। 

अनिल ने एक नोट साझा करते हुए लिखा,  'सोनम ने हमेशा अलग तरीके से काम किया है और जब उन्हें दर्शकों द्वारा पहचाना जाता है और उनकी सराहना की जाती है तो मुझे बहुत खुशी होती है। सभी कॉमनवेल्थ देशों को संबोधित करने के लिए रॉयल्टी के बीच आमंत्रित किया जाना एक सम्मान की बात है और वहां पर सोनम को वहां देखकर मुझे बहुत ही गर्व हो रहा था।’

अभिनेता ने आगे लिखा, ‘मेरा ऐसा मानना है कि एकता, सद्भाव और रचनात्मकता के एक नए युग में लाने के लिए सोनम को और भी शानदार कलाकारों के साथ वैश्विक मंच पर हमारे देश का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। एक पिता और भारतीय फिल्म बिरादरी के एक सदस्य के रूप में मेरी बेटी इस पीढ़ी की आवाज बनी यह देखकर ही मुझे बहुत गर्व होता है और आज शायद मुझ से ज्यादा खुश पिता और कोई नहीं होगा।’

अनिल ने जैसे ही पोस्ट शेयर किया सोशल मीडिया पर हर तरफ लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लग गई। अपने पिता के इस इमोशनल पोस्ट का जवाब देते हुए सोनम ने लिखा, , 'लव यू सो मच! यह मेरी सबसे बड़ी जीत है।' आपको बता दें कि बेटे वायु आहूजा के जन्म के बाद सोनम ने फिल्मों से दूरी बना ली है। हालांकि, वह जल्द बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।