वॉन्टेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस का हुलिया देख लोग हैरान रह गए थे। बदले हुए अवतार के चलते आयशा को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि शायद अभिनेत्री ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया को बुरी तरह आलोचना सहना पड़ा। अब आखिरकार उन्होंने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। आयशा ने एक हालिया पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ट्रोल्स को आयशा टाकिया का करारा जवाब

18 फरवरी 2024 को 'टार्जन' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर ट्रोलर्स की बोलती बंद गई है। आयशा ने लिखा, "मुझे यह कहना पड़ेगा कि दो दिन पहले फैमिली में मेडिकल इमरजेंसी के कारण मुझे जल्दी में गोवा जाना पड़ा, क्योंकि मेरी बहन हॉस्पिटल में भर्ती थी। इन सबके बीच मुझे याद है कि पैपराजी ने मुझे रोका और उड़ान भरने से पहले कुछ सेकेंड्स तक पोज दिया।"

फिल्में नहीं करना चाहती हैं आयशा टाकिया

आयशा ने आगे लिखा, "पता चला कि देश में मेरी शक्ल-सूरत की आलोचना करने के अलावा कोई और अहम मुद्दा नहीं है। वायरल वीडियोज के बाद बेतुकी राय की बाढ़ आ गई कि मुझे किस तरह दिखना चाहिए और किस तरह नहीं। मेरा पीछे छोड़ो यार। मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं। मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं।"

बकौल आयशा, "मैं कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती। मुझे किसी फेम में दिलचस्पी नहीं है। मैं किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती। इसलिए शांत रहिए। मेरी फिक्र करना छोड़ दीजिए।"

आयशा टाकिया ने ट्रोल्स को बताया बेतुका

आयशा ने कहा, "जिस लड़की को ज्यादातर टीनएज में देखा गया, उसे 15 साल बाद भी वैसा ही दिखने की उम्मीद करना..., आज के लोग कितने नकली और बेतुके हैं। एक गुड लुकिंग महिला पर ध्यान देने की बजाय अच्छी चीजों पर समय खर्च करिए। मैं अपनी जिंदगी से खुश हूं और आपकी राय की जरूरत नहीं है। जिन्हें दिलचस्पी है वो यह सेव कर लें। मैं आप सभी की बेकार एनर्जी को वापस भेज रही हूं।"

आखिर में आयशा टाकिया ने लोगों को पॉजिटिव रहने की सलाह दी।