बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी अपकमिंग मूवी के अपडेट से जुड़ी जानकारी के लिए टकटकी लगाए रहते हैं। बी टाउन के मोस्ट हैंडसम बैचलर कार्तिक आर्यन की झोली में कुछ इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें फेमस रोमांटिक फ्रेंचाइजी 'आशिकी' का सीक्वल शामिल है।

'आशिकी 3' को लेकर आई अपडेट

'आशिकी 3' मूवी को लेकर अब तक की अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए तृप्ति डिमरी से लेकर सारा अली खान तक का नाम सामने आ चुका है। हालांकि, मेकर्स ने किसी भी एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन के अपोजिट कंफर्म नहीं किया है। इस बीच फिल्म के टाइटल में बदलाव होने की खबर सामने आई है। ऐसी चर्चा है कि 'आशिकी' के नेक्स्ट इंस्टॉलमेंट को 'आशिकी 3' के नाम से नहीं जाना जाएगा।

इस टाइटल से रिलीज होगी फिल्म!

हाल ही में सामने आई जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, कहां गया है कि 'आशिकी 3' के नाम में बदलाव किया गया है। इस फिल्म को 'तू आशिकी है' के नाम से रिलीज किया जाएगा। हालांकि, अभी मेकर्स का ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है। भट्ट कैंप की फेमस फ्रेंचाइजी इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट करेंगे।‌

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए 'सोने पर सुहागा' जैसा साबित हुआ। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। कार्तिक को इस मूवी के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। वहीं, अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक ने कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज के साथ ही विद्या बालन की वापसी की बात भी कंफर्म की थी। 'भूल भुलैया 3' दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इन दो फिल्मों के अलावा कार्तिक के पास कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' भी है।