अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में बतौर कपल एंट्री ली है। सोशल मीडिया पर इस कपल ने हमेशा रोमांटिक फोटो शेयर की है। इनकी केमेस्ट्री देख फैंस ने अंदाजा लगाया था कि शो में ये दोनों पावर कपल बनकर सामने आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं है।

बिग बॉस के घर में आए दिन इस पति-पत्नी के बीच झगड़े हो रहे हैं। अंकिता का कहना है कि वह विक्की के साथ इसलिए आई थीं ताकि उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें। अंकिता ने बताया कि विक्की और वह साथ नहीं रहते हैं।

बिग बॉस 17 में जाने से पहले अंकिता ने कही थी ये बातें

अंकिता ने अपनी मैरिड लाइफ का खुलासा किया। बिग बॉस 17 में जाने से पहले उन्होंने बताया था कि विक्की और वह एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते हैं। बिग बॉस के घर में भी यही देखने को मिलेगा। लेकिन ऐसा होते देखने को नहीं मिल रहा है। अंकिता और विक्की के एक दूसरे से झगड़े इस बात का संकेत दे रहे हैं कि रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करना अक्लमंदी का फैसला था या नहीं।

इस वजह से लिया बिग बॉस 17 में जाने का फैसला

अंकिता ने बताया कि बिग बॉस में जाने की कोई खास वजह नहीं है। वह जाना चाहती थीं और उन्हें लगा कि इस साल चले जाना चाहिए। विक्की उनका सपोर्ट सिस्टम हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उससे बड़ी कोई चीज नहीं हो सकती। हम एक दूसरे की कंपनी पसंद करते हैं और ज्यादा टाइम साथ में बिताने के लिए हमने बिग बॉस 17 में जाने का फैसला किया।

पति के साथ नहीं रहतीं अंकिता लोखंडे

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस ने कहा '' मैं इस शो को 4 महीने का लंबा ट्रिप मानकर आई हूं, जहां हम दोनों एंजॉय कर सकें। हम साथ में नहीं रहते हैं। मैं मुंबई में रहती हूं और विक्की बिलासपुर में क्योंकि वहां उनका बिजनेस है। वह मुंबई आते रहते हैं, लेकिन हमें 20 दिन से ज्यादा बिताने को नहीं मिलता, हनीमून को छोड़कर। बस यही हमारे लिए अच्छा मौका है।''

'दिल, दिमाग और दम' को बताया था एक-दूसरे की ताकत

शो में जाने से पहले अंकिता ने विक्की और खुद को एक दूसरे की ताकत बताया था। उन्होंने कहा था, ''हमारी स्ट्रेन्थ, दिल, दिमाग और दम तीनों हैं। हम दोनों फनी और एंटरटेनिंग हैं। हमें किसी की जरूरत नहीं पड़ती खुद को एंटरटेन करने के लिए। हम एक दूसरे को फनी नाम से बुलाते हैं और मस्ती करते हैं।''