बिलासपुर । प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी नवरात्रि के सप्तमी के अवसर पर भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने रतनपुर स्थित शक्तिपीठ आदिशक्ति माँ महामाया मंदिर पहुंचकर मॉं महामाया का आशीर्वाद लिया। श्री अग्रवाल ने मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर माँ महामाया को चुनरी समर्पित की और शहर की खुशहाली की प्रार्थना की।
कांग्रेस के राज में संवैधानिक संस्था का हुआ अवमूल्यन भाजपा के वक्ताओं ने नुक्कड़ सभा में गिनाईं कांग्रेस सरकार की खामियां बिलासपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल ने आज युवा मोर्चा की टीम के साथ पिता के समर्थन में सघन जनसंपर्क किया। आदित्य ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी श्री अग्रवाल को विजयी बनाने एवं भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने सभी वर्गों के लोगों से भेंट की, उनकी समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया।
लोगों से बातचीत के दौरान आदित्य ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने युवाओं के हितों पर ध्यान नहीं दिया। भर्ती परीक्षा में धांधली से युवा खुद को ठगा महसूस कर रहा है। सीजीपीएसी और व्यापम पर राज्य के प्रशासनिक व्यवस्था के लिए सुयोग्य मानव संसाधन चुनने का दायित्व होता है, वह परिवार विशेष के सदस्यों को राजनीतिक संरक्षण में उपकृत करने का काम कर रहे हैं, ऐसी धांधली देश के किसी भी राज्य में नहीं हुई है।
आदित्य ने कहा कि आयोग की चपरासी भर्ती परीक्षा ने संवैधानिक संस्था का अवमूल्यन कर दिया है। व्यापम की भर्ती परीक्षा में मनमानी से लोगों का सिलेक्शन हो रहा है, यही हाल विभागीय परीक्षाओं का है। आदित्य ने कहा राज्य सरकार बेरोजगारी दर जीरो होने का दावा करती रही है, अगर यह सच है तो लाखों की संख्या में पीएससी और व्यापम परीक्षाओ में बैठने वाले अभ्यर्थी कहां से आए।
युवा मोर्चा के केतन सिंह, नितिन छाबड़ा, वैभव एवं दुर्गेश पांडे का कहना है कि बिलासपुर अपराध धानी में बदलते जा रहा है। पांच वर्षों तक चाकू बाजी, गुंडागर्दी, लूट, हत्या, बलात्कार के मामलों से नागरिक जीवन और असुरक्षित हो गया है। खुद कांग्रेस के विधायक मानते हैं कि थाने में अपराधों की रेट लिस्ट लुटेरों के लिए रेस्टोरेंट के लजीज पकवान की तरह है। नशाखोरी से युवा पीढ़ी बिगड़ रही है, विधायक एवं जनप्रतिनिधि ने पॉंच वर्ष केवल बयान देने में खराब कर दिया। बिलासपुर के सुरक्षित भविष्य एवं व्यवस्थित विकास के लिए मजबूर नहीं मजबूत विधायक चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने शहर के विभिन्न वार्डों में आज भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पक्ष में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया7 मुख्य वक्ताओं में पूजा विधानी, कृष्ण कुमार शुक्ला, आर विभा राव, रोहित मिश्रा, उमाशंकर जायसवाल, विभा गौरहा, शैलेंद्र यादव, किशोर राय, अरुणा दीक्षित, सुरेन्द्र गुम्बर, जयश्री चौकसे, राजेन्द्र भण्डारी, प्रभा तिवारी ने कांग्रेस सरकार में आमजनों को हो रही परेशानियों पर बात रखी और बिलासपुर को पुन: शांतिप्रिय शहर बनाने के लिए भाजपा के प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल के पक्ष में वोट देने की अपील की।